लॉकडाउन के बीच भी जारी है सलमान का ‘मिशन राधे’।

By Neetu April 28, 2020, 2:39 p.m. 1k

पूजा राजपूत-  लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से सलमान खान(Salman Khan) इन दिनों मुंबई से दूर अपने पनवेल वाले फार्महाउस(Farmhouse) में रह रहे हैं। वहां उनके साथ उनकी दोनों बहनें, उनकी फैमिली, भतीजे निरवाण, मां सलमा खान और रयूमर्ड गर्लफ्रैंड इयूलिया वेंतूर भी रह रही हैं। ज़ाहिर है, सलमान को वहां परिवार की कमी महसूस नहीं होती होगी।

भले ही सलमान खान मुंबई से दूर रह रहे हैं, लेकिन फार्महाउस में रहते हुए सलमान ने अपना ‘मिशन राधे’ जारी रखा हुआ है। जी हां, लॉकडाउन के बीच फार्महाउस में रहते हुए सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’(Radhe:Your Most Wanted Bhai) की तैयारियों में जुटे हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक- सलमान इन दिनों ‘राधे’ के क्लाइमेक्स(Climax) पर काम कर रहे हैं, साथ ही साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रख रहे हैं, जिसके लिए वो घंटो जिम में पसीना बहा रहे हैं। 

सलमान अपने वेट का भी ध्यान रख रहे हैं, ताकि लॉकडाउन खत्म होते ही वो जल्द से जल्द ‘राधे’ के क्लाइमेक्स की शुटिंग में जुट जाएं। खबरों की मानें तो, सलमान को क्लाइमेक्स के लिए एक दमदार कार चेज़ सीक्वेंस शूट करना है। अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए सलमान अपने खाने-पीने का पूरा ध्यान रख रहे हैं, और बैलेंस डाइट भी ले रहे हैं। 

इसके साथ ही, फार्महाउस में रहते हुए सलमान फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क पर भी पूरी नज़र बनाए हुए हैं। ताकि फिल्म के किसी भी हिस्से में कोई कमी नहीं रह जाए।

आपको बता दें, लॉकडाउन घोषित होने से पहले सलमान मुंबई में लगे ‘राधे’ के सैट पर शुटिंग कर रहे थे, सलमान का इरादा फिल्म को ईद के मौके पर 20 मई को रिलीज़ करने का था। जिसके लिए राधे की टीम दिन-रात मेहनत कर रही थी। लेकिन जब 19 अप्रैल को मुंबई में फिल्मों की शुटिंग 31 मार्च तक के लिए बंद की गई तो सलमान कुछ दिनों के लिए अपने पनवेल वाले फार्महाउस में रहने के लिए आ गए। इसी बीच 24 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशभर में लॉकडाउन घोषित कर दिया, और सलमान को अपने परिवार के साथ फार्महाउस में ही रुकना पड़ा।

हांलाकि, सलमान सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। अक्सर वीडियोज़ के ज़रिए सलमान लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरुक करते रहते हैं। लॉकडाउन का पालन करने और घर में ही सुरक्षित रहने का मैसेज भी सलमान ने वीडियो शेयर करके दिया था। 

फार्महाउस में रहते हुए ही सलमान ने अपना यू-ट्यूब चैनल भी लॉन्च किया है। इसी के साथ सलमान ने अपना नया गाना ‘प्यार करोना’ भी लॉन्च किया था, जिसके लीरिक्स सलमान ने लिखे थे और गाने में आवाज़ भी सलमान ने ही दी है।

Next Story

'रामायण' की सीता दीपिका चिखलिया ने शेयर की अपनी शादी की थ्रोबैक तस्वीर

single-post

By E24 May 29, 2020, 4:44 p.m. 1k

साल 1987 में शुरू हुई रामानंद सागर की रामायण में सीता का रोल निभा चुकी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी नई तस्वीरें शेयर करती हैं। इस बार कुछ ऐसा ही हुआ। दीपिका ने अपनी शादी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

तस्वीर में दीपिका जयमाला लेकर खड़ी हैं, साथ ही उनके पति हेमंत टोपीवाला भी नजर आ रहे हैं। दीपिका ने इस दौरान हरे और लाल रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की है। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पति हेमंत ने क्रीम रंग की शेरवानी पहनी है।

दीपिका जयमाला ने गुजरात के बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी की थी जो कि श्रृंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज कॉस्मेटिक्स (Tips and Toes cosmetics) के मालिक हैं। आज वो दो बेटियां की मां भी हैं। जिनका नाम है निधि और जूही टोपीवाला। सोशल मीडिया पर दीपिका अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

आपको बता दें दीपिका ने अपने करियर में यूं तो कई टीवी शो और फिल्में की हैं लेकिन उन्हें असल पहचान रामायण की सीता से ही मिली। आलम ये था की हर कोई उन्हें सीता के नाम से ही पुकारता था। बीते दिनों एक्ट्रेस ने बताया था कि शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी।

 काफी साल बाद उन्हें 2019 में फिल्म बाला में देखा गया। इस फिल्म में दीपिका ने एक्ट्रेस यामी गौतम की मां का रोल निभाया था। दीपिका ने सीरियल और फिल्मों में तो काम किया ही इसके साथ ही वो सांसद भी रह चुकी हैं। 

Next Story

नवाजुद्दीन से 30 करोड़ भत्ता और फ्लैट मांगने की खबरों पर पत्नी आलिया ने दी सफाई !

single-post

By E24 May 29, 2020, 4:40 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) की निजी जिंदगी में इन दिनों काफी उतार-चढ़ाव चल रहे हैं। हाल ही में उनकी पत्नी आलिया (Aaliya) ने तलाक का नोटिस भेजा है। 7 मई को भेजे गए नोटिस का अब तक नवाज ने जवाब नहीं दिया है। नवाज खुलकर इस मुद्दे पर बात करने से बच रहे हैं, लेकिन आलिया बेबाकी से हर दिन कोई न कोई नया खुलासा कर रही हैं। नवाज और उनके परिवार पर मारपीट के गंभीर आरोप लगाने के बीच अब ख़बरें हैं कि आलिया ने नवाज से 30 करोड़ गुजारा भत्ता और एक फ्लैट की डिमांड की है।

दरअसल रिपोर्ट की मानें तो नवाज को भेजे गए लीगल नोटिस की एक कॉपी सामने आई है, जिसके मुताबिक 30 करोड रुपए और यारी रोड पर एक 4 बीएचके फ्लैट की मांग की गई है। परमानेंट एलुमनी के रूप में खुद के लिए 10 करोड़ और दोनों बच्चों की सिक्योरिटी के लिए 10-10 करोड की मांग की गई है । हालांकि इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब देने से इनकार कर दिया, लेकिन ट्विटर पर उन्होंने अपनी सफाई जरूर पेश की है।

आलिया ने लिखा- मुझे मीडिया से कॉल आ रहे हैं। वो जानकारी पाने के लिए काल्पनिक सवाल कर रहे हैं। जर्नलिस्ट कृपया ये समझ लीजिए कि पिछले 10 सालों से नवाज की सार्वजनिक छवि और नाम की रक्षा करने के लिए मैं चुप रही। मेरी चुप्पी तब तक बनी रहेगी जब तक नवाज इसे खुद मुझे तोड़ने के लिए मजबूर नहीं करेंगे। बहरहाल आलिया ने मीडिया में चल रही ख़बरों का खंडन भी नहीं किया और डिमांड की बात को कुबूल भी नहीं किया।

आपको बता दें हाल ही में नवाज के खास दोस्त ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि आलिया की सभी डिमांड को नवाज चुपचाप मान लेंगे। यहां तक कि बच्चों की कस्टडी आलिया को दिए जाने पर भी विह कोर्ट में केस फाइल नहीं करेंगे। फिलहाल इस पूरे विवाद पर नवाज ने भी अब तक चुप्पी साधी हुई है। तलाक के बीच आलिया का नाम एक शख्स के साथ भी जुड़ा था, जिसको लेकर भी आलिया ने सफाई दी थी ।

ट्विटर (Twitter) पर आलिया ने लिखा था मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं किसी भी आदमी के साथ रिलेशनशिप(Relationship) में नहीं हूं। मीडिया में जो खबरें फैली है वह सब झूठी है। ऐसा लगता है जैसे ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है ।

आपको बता दें 2010 में आलिया और नवाज की शादी हुई थी दोनों ने लव मैरिज की थी । 2017 से दोनों के बीच में विवाद शुरू हुआ था। नौबत तलाक तक आ गई है। आलिया ने मीडिया इंटरव्यू में खुलासा किया था कि नवाज और उनके भाई उनके साथ मारपीट करते थे। उनको सबके सामने बेइज्जत किया जाता था वह सह नहीं पाई और उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया क्योंकि ये शादी अब रहने लायक नहीं बची है।

खबरें तो ये भी है कि नवाज ने अब तक अपनी मां को अपनी निजी जिंदगी के बारे में नहीं बताया है, क्योंकि वो ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाएंगी। अब सभी को इंतजार है इस पूरे मामले पर नवाज की तरफ से बयान आने का।

Next Story

रूस में इन दिनों बाहुबली 2 दिखाई जा रही है, रशियन बोलते दिखे प्रभास और अनुष्का !

single-post

By E24 May 29, 2020, 4:06 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - साउथ फ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की 'बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न' (Baahubali 2-The Conclusion ) पूरी दुनिया में पॉपुलर है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और कई नए रिकॉर्ड भी बनाए जो आज तक किसी और फिल्म ने नहीं तोड़ा हैं । फिल्म निर्देशक एस. राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को कई अवार्ड्स भी मिले और सिल्वर स्क्रीन पर प्रभास और अन्य सेलेब्स के शानदार ऐक्टिंग के कारण इस फिल्म को दुनिया भर में बहुत जल्दी ही लोकप्रियता हासिल हुई।

वही हाल ही मेें "बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न" का रूस (Russia) में टेलीकास्ट किया गया। रूसी टेलीविज़न पर बाहुबली 2 की धमक का असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है । रूसी भाषा में डब फ़िल्म का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रूस की एम्बेसी ने ट्वीट कर इस बात कि जानकारी दी साथ ही उन्होनें बीते दिन एक वीडियो भी पोस्ट किया। वीडियो पोस्ट कर उन्होनें ट्वीट में लिखा है कि- इंडियन सिनेमा रूस में लोकप्रिय है। देखिए, रूसी टीवी पर इस वक़्त क्या चल रहा है- बाहुबली, रूसी वॉयसओवर (Voice over) के साथ। 

रुसी एंबेसी के शेयर किये गए इस वीडियो क्लिप में बाहुबली का वो सीन दिखाया गया है, जब देवसेना मंदिर जाते समय छेड़खानी करने वाली की उंगली काट देती है। उसके बाद जब मामले की जांच के लिए उन्हें राजमाता शिवगामी देवी के दरबार में पेश किया जाता है , जहां अमरेंद्र बाहुबली देवसेना के एक्शन को सही बताते हुए छेड़खानी करने वाले की गर्दन उड़ा देता है। रूसी भाषा में डब इस वीडियो को देखकर फैन्स बहुत एन्जॉय कर रहे है, बहुत पसंद कर रहे हैं।

अगर रूस में इंडियन सिनेमा की लोकप्रियता की बात करें तो वहां इंडियन सिनेमा को काफ़ी पसंद किया जाता रहा है। राज कपूर की फिल्में भी वहां भी खूब देखी जाती रही हैं। वहां के लोग कुछ इंडियन स्टार्स को भी बेहद पसंद करते है। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान की फिल्में वहां खूब देखी जाती रही हैं और इन दिनों वहां के लोग बाहुबली देख रहे हैं। 

Next Story

केरल में फंसी 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट के जरिए Sonu Sood ने पहुंचाया घर

single-post

By E24 May 29, 2020, 3:52 p.m. 1k

इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस की मार झेल रहा है । पिछले दो महीने से देशभर में लॉकडाउन का महौल है । ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गरीब मजदूरों लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं । एक्टर इन दिनों बेहद नेक काम कर रहे हैं ।

 मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा रहे है ये तो सभी जानते है लेकिन अब एक्टर ने केरल में फंसी 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट करवाया है। जी हां खबरों के मुताबिक ये सभी लड़कियां केरल के एर्नाकुलम की एक फैक्ट्री में सिलाई और एंब्रॉयड्री का काम करती थी जो कि लॉकडाउन में बंद हो गई जिसके बाद से ये लड़कियां यहां फंसी हुईं थीं। 

लड़कियों के फंसे होने की खबर उन्हें एक दोस्त ने दी थी, जिसके बाद सोनू ने इन लड़कियों की हर मुमकिन मदद करने का फैसला किया। बताया जा रहा है कि एक्टर ने इस काम की शुरुआत की और उन्होंने कोच्चि व भुवनेश्वर एयरपोर्ट को ऑपरेट करने के लिए सरकार से कई तरह की इजाजत मांगी।' इन लड़कियों को एयरलिफ्ट करने के लिए बेंगलुरु से स्पेशल एयरक्राफ्ट मंगवाया गया जो इन लड़कियों को कोच्चि से भुवनेश्वर लेकर जाएगा ताकि ये सभी अपने घर पहुंच सकें। 

आपको बता दें कि एक्टर ने अब तक कई लोगों को उनके घर पहुंचाना है। इतना ही नहीं, उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया। ऐसे में सभी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) की खूब तारीफ हो रही हैं। लगातार लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं। 

लोग एक्टर को टैग करके ट्वीट कर रहे हैं, और उनसे मदद मांग रहे हैं। लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें। बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।