Lockdown में सितारों को याद आ रहें हैं हॉलीडेज वाले वो अच्छे दिन !

By Neetu April 27, 2020, 5:39 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- कोरोना वायरस (Corona virus) के कारण पूरे देश में सरकार ने 3 मई  तक लाॅकाडाउन (Lockdown ) किया है। ऐसे में बाॅलीवुड सेलेब्स(Bollywood celebs) भी अपने घरों में कैद हैं। सेलेब्स घरों में फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं कुछ सेलेब्स (Celebs) ऐसे भी हैं जो इस समय अपने पुराने वेकेशन (Vacation) को याद कर अपने पिक्चर इंस्टा पर शेयर कर रहे है । आइए अपको बता ते है कि, कौन- कौन से सेलेब्स (Celebs)  है जो लाॅकाडाउन (Lockdown ) के दौरान अपने अच्छे दिनों को याद कर रहे हैं। 

पूजा हेगड़े (Pooja Hedge) ने पेरिस (Paris) वेकेशन कि पिक्चर शेयर कि है, जिसमें वो एफ़िल टॉवर (Eiffel Tower) के पास खड़ी कैमरे के लिए पोज (Pose) देती नज़र आ रही है । साथ ही कैप्शन में लिखती है कि, इस फोटो के जरिए वो बेखौफ होकर घूम सकती है । तो वही दुसरी ओर मल्लिका शेरावत ने भी अपनी वेकेशन कि पिक्चर शेयर कि है । इस पिक्चर मे वो समंदर किनारे खड़ी होकर

टाइटेनिक (Titanic) पोज देती दिखाई दे रही हैं । ये पिक्चर्स इस बात कि ओर इशारा करती है कि इन्हें वेकेशन कि याद सता रही है। लॉकडाउन के दौरान कही जा नहीं सकते तो स्टार्स पिक्चर देख कर ही अपना मन बहलाने कि कोशिश कर रहे हैं । 

वही बीते दिनों ही करीना कपूर (kareena kapoor) ने भी  अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। करीना ने सैफ और बेटे तैमूर के साथ समंदर किनारे बैठी नजर आईं। एक महीने से वो घर में बंद हैं और उनका मन कहीं घूमने को छटपटा रहा है। 

लॉकडाउन में सेलेब्स काफ़ी बोर हो चुके हैं इसलिए उन्हें बेसब्री से लॉकडाउन खत्म होने का इंतज़ार है, ताकी वो जल्दी ही वेकेशन पर जा सके । फिलहाल वो अपना वक़्त सोशल मीडिया पर गुजार कर अपना टाईम स्पेन्ड कर रहे है । मौनी रॉय इन दिनों दुबई ंमें हैं। उन्हें भी Beach हॉलीडेज की याद सता रही है। 

कंगना रनौत इन दिनों पहाड़ों में हैं। वो अपने मनाली वाले घर में परिवार के साथ हैं। कंगना ने भी सोशल मीडिया पर अपने यूरोप हॉलीडेज की तस्वीरें शेयर की हैं। 

लॉकडाऊन हर किसी उन अच्छे दिनों की याद दिला रहा है जब वो बेफिक्र होकर घूमा करते थे। करण टैकर को भी अपने वो मस्ती भरे दिन याद कर रहे हैं। 

Related Story