शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी लीजा हेडन, थाईलैंड में की थी डेस्टिनेशन वेडिंग । देखिए तस्वीरें

By June 17, 2020, 10:47 a.m. 1k

17 जून को एक्ट्रेस लीजा हेडन का जन्मदिन होता है। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली लीजा अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। लीजा हेडन का असली नाम एलिजाबेथ मैरी हेडन है। लीजा हैडन ने बॉलीवुड में करियर की शुरूआत फिल्म 'आयशा' से की थी। इसके बाद उन्होंने रास्कल्स, क्वीन, द शॉकिन्स, संता बंता और हाऊसफूल 3 और ऐ दिल है मुश्किल में काम किया है। लीजा की गिनती बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में होती है। फिल्म क्वीन में उनके काम को काफी सराहा गया।  

लीजा का जन्म चेन्नई में हुआ। उनकी मां ऑस्ट्रेलियन हैं । लिजा लंबे समय तक अमेरिका में रहीं। साल 2007 में वो एक्ट्रेस बनने इंडिया आईं। लीजा ने एक मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। फिल्मों में आने से पहले लीजा मॉडलिंग में भी काफी नाम कमा चुकीं हैं। उनकी तस्वीरें मशहूर मैग्जिन्स फेमिना, वर्व, एफएचएम और हार्पर बाजार के कवर पेज पर छप चुकी थी। 

29 जून साल 2016 में लीजा ने अपने भारतीय मूल के ब्रिटिश बॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की है। लीजा शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं। शादी के सात महीने बाद वो मम्मी बन गई थीं। उनके बेटे जैक लालवानी का जन्म 17 सितंबर 2017 को हुआ था।  लीजा ने डीनो लालवानी के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। डीनो लालवानी मशहूर उद्योगपति गुलु लालवानी के बेटे हैं। 

लीजा ने समंदर किनारे फुकेट में शादी रचाई थी। उनका डेस्टिनेशन वेडिंग बहुत खूबसूरत रहा। ये सब एक फेरीटेल वेडिंग की तरह था। 

क्रिश्चियन रीति रिवाज से उनकी शादी हुई। लीजा ने अपनी शादी में बहुत खूबसूरत गाऊन पहना था। रेत पर समंदर किनारे डीनो लालवानी ने उन्हें रिंग पहनाई थी। 

 

शादी में दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार पहुंचे थे। लीजा को समंदर बहुत पसंद है इसी वजह से शादी का आयोजन फुकेट में किया गया। शादी के बाद समंदर किनारे शानदार पार्टी का आयोजन किया गया था । इस शादी में लीजा की करीबी सहेलियां ब्राइड मेड्स बनी थीं। जैक और लीजा के रिश्तेदारों के अलावा कुछ क्लोज फ्रेंड्स शादी में शामिल हुए थे। 

शादी के दौरान वो बहुत खुश नजर आ रही थीं। उनकी शादी बहुत यादगार रही। 

लीजा ने अपनी शादी को खूब इंजॉय किया था। थाईलैंड में हुई उनकी डेस्टिनेशन वेंडिग की तस्वीरें खूब वायरल हुईं थी। 

लीजा अब दो बच्चों की मां बन चुकी हैं। उनके बड़े  बेटे का नाम जैक लालवानी है। आए दिन वो अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। लिजा के पति यूके में जाने माने बिजनेस मैन हैं। वो वहां बहुत आलीशान जिंदगी जी रही हैं।  

Related Story