सलमान की फिल्म राधे में साजिद वाजिद के गानों से मचेगा धमाल !

By Neetu June 4, 2020, 10:16 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - हाल ही में फेमस सिंगर और कंपोजर वाजिद खान ने दुनिया को अलविदा कहा। 42 साल की उम्र में वो हम सभी को हमेशा हमेशा के लिए छोड़ कर चले गए और इसी के साथ चला गया साजिद वाजिद (Sajid -Wajid) की जोड़ी का फसाना, क्योंकि अब किसी भी गाने में साजिद वाजिद के साथ जोड़ी नहीं बना पाएंगे।

 दोनों भाइयों ने साथ में मिलकर एक से बढ़कर एक जबरदस्त गाने दिए। दोनों की जोड़ी सलमान खान की फेवरेट रही है और शायद यही वजह है कि एक बार फिर सलमान की ही बदौलत आपको साजिद वाजिद की जोड़ी का कमाल देखने और सुनने को मिल सकेगा।

दरअसल सलमान जल्द ही अपनी फिल्म राधे(Radhe) की रिलीज डेट को लेकर ऐलान करेंगे। ख़बरें हैं कि फिल्म राधे में 5 गाने तैयार किए गए हैं जिनमें से दो को साजिद वाजिद की जोड़ी पहले ही पूरा कर चुकी थी। भले ही वाजिद आज हमारे बीच ना हो लेकिन वाजिद की आवाज का जादू फिर से छाएगा। इस लिहाज से आखिरी फिल्म जिसके लिए वाजिद ने काम किया वो भी सलमान की फिल्म राधे ही होगी।

जिन दो गानों को साजिद वाजिद ने मिलकर तैयार किया है उनमें से एक तो राधे का टाइटल ट्रैक (Tittle track) होगा। इसकी ट्यून को मजेदार और कैची बनाने के लिए दोनों ने ही काफी काम किया था। दूसरा गाना एक रोमांटिक(Romantic) ट्रैक होगा। इन दोनों गाना के जरिए साजिद वाजिद की आवाज और म्यूजिक को एक बार फिर से महसूस किया जा सकेगा। इससे पहले इन दोनों की जोड़ी ने मिलकर हाल ही में आए सलमान के भाई भाई सॉन्ग को तैयार किया था।

बाकी के तीन गानों की डिटेल्स भी सामने आई है। तीसरा गाना साउथ इंडस्ट्री के फेमस कंपोजर देवी श्री प्रसाद के सीटी मार का रीमेक होगा। इससे पहले देवी श्री प्रसाद डिंका चिका(Dhinka Chika) को भी कंपोज कर चुके हैं। चौथे गाने में हिमेश रेशमिया(Himesh Reshamiya) की आवाज सुनाई देगी। ये एक रोमांटिक फन लविंग गाना होगा जिसमें सलमान के साथ जैकलिन नजर आ सकती हैं। 

लॉक डाउन (Lock down) से पहले फिल्म की सारी शूटिंग कंप्लीट हो गई थी।सिर्फ दो गानों का शूट बचा है जिसको लॉक डाउन के बाद पूरा किए जाने की खबरें हैं। बहरहाल राधे की रिलीज को लेकर अभी कोई तारीख तय नहीं हुई है। कहा जा रहा है इस साल के आखिर में फिल्म को रिलीज किया जा सकता है। बता दे फिल्म में सलमान पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन लॉक डाउन (Lock down) की वजह से नहीं हो पाई थी

Related Story