Lockdown में Taimur और Inaya वीडियो कॉल पर खूब बातें करते हैं !

By Neetu June 8, 2020, 1:09 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - पूरे देश में कोरोना (Corona) से जंग अभी भी जारी है। लॉकडाउन खुलने के बाद भी लोग घर पर ही रहकर सतर्कता बरत रहे है। वही इस दौरान वो कही भी आना-जाना नहीं कर रहे। ऐसे में सभी को अपने करीबियों कि याद भी सता रही है। जिसके चलते सभी लगातर अपने परिवार और दोस्तों से वीडियो कॉल (Video Call) के जरिए जुड़ रहे हैं।

                                                              Taimur Ali Khan And Inaaya

इसी बीच पॉपुलर स्टारकिड तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी अपनी कजिन बहन इनाया (Inaaya) के साथ मस्ती करना बहुत मिस कर रहे है। जो अक्सर साथ में घूमते हुए या फिर मस्ती करते हुए स्पॉट किये जाते थे। लेकिन लॉकडाउन के कारण काफी वक़्त से दोनों एक-दूसरे से मिल नहीं पाए हैं जिसके वजह से तैमूर अपनी लिटिल सिस्टर को बहुत मिस करते हैं। इसलिए वो लॉकडाउन के बीच इनाया के साथ वीडियो कॉल के द्वारा जुड़े रहें। और अपनी बाते एक-दुसरे के साथ शेयर करते रहते हैं।

                                                 Kunal Khemu On Inaaya And Taimur

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब कुणाल खेमू (Kunal Khemu) से तैमूर और इनाया के बारे में पूछा गया तो उन्होनें बताया कि, 'टेक्नोलॉजी इन्हें एक दूसरे से जुड़े रहने में मदद करती है। दोनों को वीडियो कॉल पर बातें करना बहुत पसंद है। दोनों की क्यूट सी बातें ज्यादातर हमारे समझ से परे होती है । लेकिन ये दोनों आपस में ही गपशप में लगे रहते है और ढ़ेर सारी बाते करते है। साथ ही एक-दूसरे को बताते हैं कि उन्होंने घर में क्या-क्या किया है। दोनों कि बाते भले हमें समझ नहीं आती लेकिन ऐसे बात करते हुए दोनों काफी खुश और एक्साइटेड दिखते है। जिसे देखकर हमें भी काफी अच्छा लगता हैं।'

                                                          Inaaya And Kunal Khemu

वही लॉकडाउन में कुणाल ज्यादातर टाईम अपनी बेटी इनाया के साथ स्पेन्ड कर रहे हैं। ऐसे में वो अक्सर इनाया कि ऐक्टिविटीज़ शेयर कर फैन्स को अपडेट करते रहते हैं। अभी हाल ही में इनाया ने अपने पापा के बर्थडे पर पियानो बजा कर फैन्स का दिल जीत लिया था। 

इनाया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुआ था।फैन्स ने इस वीडियो को बहुत पसंद किया था। वही अगर फैन्स लिस्ट कि बात करे तो तैमूर और इनाया दोनो के ही जबरदस्त फैनफॉलोविंग है। सभी इनके क्यूटनेस को बहुत पसंद करते हैं। दोनो कि पिक्चर्स और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर खुब वायरल होती है साथ ही फैन्स दोनो को बहुत पसंद करते हैं।

Related Story