फिल्म 'मिमी' के लिए 15 किलो वजन बढ़ा रही हैं कृति सेनन, खा रही हैं मिठाई, घी और जंक फूड

By Aditi Jan. 13, 2020, 9:06 a.m. 1k

बॉलिवुड एक्‍ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियों में लगी हुई हैं । एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'मिमी' में नजर आएंगी । अब इस फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आई है । कहा जा रहा है कि फिल्‍म के लिए कृति सैनन काफी वजन बढ़ा रही हैं । एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस अपने रोल में फिट बैठने के लिए कृति 15 किलोग्राम वजन बढ़ाएंगी ।

अभी उनका वजन 56 किलो है और 15 किलो बढ़ाने के बाद वह 70 के ऊपर हो जाएंगी। कृति  (Kriti) ने इस पर बोलते हुए कहा, 'वेट गेन प्रोसेस के चलते, अभी सिर्फ मैं मिमी पर ध्यान दे रही हूं । ये सब मेरे लिए बिल्कुल अलग और नया है । उन्होंने आगे कहा, 'मेरे लिए कई किलो बढ़ाना एक चुनौती है और ये बॉडी के लिए बिल्कुल नया है । इसके लिए मुझे मेटबॉलिज्म से लड़ाई करनी होगी। एक्‍ट्रेस इसके लिए पनीर, मिठाई, घी, जंक फूड और तले हुए भोजन का सेवन कर रही हैं ।

आगे पढ़े -महाराष्ट्र सरकार ने रिलीज के एक महीने बाद फिल्म पानीपत को किया टैक्स फ्री

कृति  (Kriti) 'मिमी' के लिए ट्रांसफर्मेशन करने को तैयार हैं । उम्‍मीद की जा रही है कि फिल्‍म इस साल फ्लोर पर जा सकती है । बात करें फिल्‍म की तो 'मिमी' सरोगेसी पर बेस्‍ड फिल्‍म है। फिल्म को लुका छुपी के लक्ष्मण उतेकर डायरेक्टर कर रहे हैं । फिल्म को दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं । फिल्म में पंकज त्रिपाठी और सई ताम्हणकर भी अहम भूमिका निभाएंगे ।  

एक्ट्रेस  (Kriti)  बीते दिनों फिल्म 'पानीपत' में मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ की पत्नी पार्वती बाई की भूमिका में नजर आई थीं । जहां फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से औसत प्रतिक्रिया मिली, वहीं एक मराठी महिला के रूप में कृति के प्रदर्शन को बहुत सराहा गया । और अभिनेत्री के हथियार चलाने के कौशल ने भी दर्शकों का ध्यान खूब अपनी ओर खींचा ।

Related Story