बॉलीवुड में सुपरहीरो यूनिवर्स तैयार करेंगे अली अब्बास जफर ! पहली फिल्म में कटरीना करेंगी काम !

By Neetu June 20, 2020, 6:21 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  अगर आप भी बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को सुपर हीरो वाले किरदार में देखने का इंतजार कर रहे हैं तो आप की ये ख्वाहिश फेमस फिल्म मेकर्स अली अब्बास जफर(Ali Abbas Zafar) पूरी करने जा रहे हैं। जी हां कैटरीना को लेकर अली अपनी सुपर हीरो सीरीज की पहली फिल्म बनाने की अनाउंसमेंट (Announcement)कर चुके हैं। जबसे इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है, हर किसी में फिल्म को लेकर क्रेज(Craze) देखा जा रहा है। वैसे भी जब जब अली अब्बास जफर कैटरीना के साथ आते हैं तब तब वो फिल्में धमाल मचाती हैं। इसी बीच अब खबर आ रही है कि अली हॉलीवुड(Hollywood) की तर्ज पर बॉलीवुड में भी सुपर हीरो यूनिवर्स तैयार करने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसके तहत वह तीन फिल्में बनाएंगे।

पहली फिल्म कैटरीना के साथ होगी जिसका ऐलान हो चुका है। खबर है फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है। अली अब्बास जफर ने पिछले दिनों खुद को सबसे अलग कर लिया था ताकि वह तसल्ली से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर सके। इस फिल्म के बाद दूसरी सीरीज बनेगी जो मिस्टर इंडिया की तरह होगी। इसे मिस्टर इंडिया का सीक्वल या फिर रीमेक नहीं कहा जाएगा, बल्कि यह एक ओरिजिनल(Originally) कहानी होगी। कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म कंप्लीट होने के बाद इस दूसरी सीरीज पर काम शुरू होगा। यह ट्रीलॉजी सुपर हीरो यूनिवर्स डिजिटली(Digitally) रिलीज की जाएगी यानी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी, थिएटर्स में नहीं।

एक इंटरव्यू में अली अब्बास जफर ने बताया कि - हां मैं सुपर हीरो यूनिवर्स(Superhero Universe) को बनाने की तैयारी कर रहा हूं। इसकी शुरुआत कैटरीना कैफ की फिल्म से होगी, उसके बाद मिस्टर इंडिया का शूट शुरू किया जाएगा, जिसकी कहानी कैटरीना वाली फिल्म से ही आगे बढ़ेगी। हम दो सुपर हीरो पर अभी काम कर रहे हैं। तीसरा सुपर हीरो इंडियन माइथोलॉजी से जुड़ा हुआ होगा और चौथा सुपर हीरो इंडियन आर्मी(Indian Army) की तर्ज पर तैयार किया जाएगा।

फिल्म को लेकर अली अब्बास जफर ने बताया कि फिल्म का प्लॉट एक आम आदमी कि जिंदगी से जुड़ा होगा जो एक बड़े विलेन से जूझता हुआ दिखाई देगा लेकिन बेहद कूल अंदाज़ में, साइंस और टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए ।आपको बता दें मिस्टर इंडिया(Mr. India) के राइट पहले ही अली अब्बास जफर खरीद चुके हैं। पिछले दिनों फिल्म के रीमेक को लेकर शेखर कपूर ( Shekhar Kapoor) ने आपत्ति भी जाहिर की थी।

इन सब के बीच मिस्टर इंडिया में रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के साथ साथ शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) का नाम भी सामने आ रहा था। हालांकि जब अली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन सभी खबरों को अफवाह बताया। उन्होंने कहा अभी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। स्क्रिप्ट(Script) पूरी होने के बाद ही लीड एक्टर की तलाश की जाएगी।

Related Story