KATRINA KAIF की शॉर्ट ड्रेस पर कई बार आया SALMAN KHAN को गुस्सा ! एक बार तो छड़ी लेकर पीछे दौड़ गए थे...

By Neetu June 26, 2020, 1:34 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ(Katrina Kaif) सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) की जिंदगी में क्या मायने रखती हैं, ये बात किसी से भी नहीं छुपी है। सलमान और कटरीना का ब्रेकअप हुए लम्बा अर्सा बीत गया है, लेकिन सलमान के दिल और जिंदगी में कटरीना की जो जगह पहले थी, आज भी वही है। भले ही अब सलमान का नाम विदेशी हसीना इयूलिया वेंतूर(Iulia Vantur) के साथ जुड़ता हो, लेकिन जब-जब कटरीना सलमान की आंखों के सामने आती हैं, उनके के दिल की धड़कने तेज़ हो जाती हैं। एक्स-गर्लफ्रैंड(Ex-Girlfriend) कटरीना अब सलमान की बेहद खास और करीबी दोस्त मानी जाती हैं।

 वैसे, इस स्पेशल रिश्ते में कई बार कटरीना को सलमान के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा है। कभी सलमान पर कटरीना को पब्लिकली चांटा जड़ने का इल्ज़ाम लगा, तो कभी खबर आई कि कटरीना की ड्रेस देख सलमान इस कदर नाराज़ हुए कि उनके पीछे छड़ी लेकर दौड़ पड़े।

कहते हैं कि फिल्म ‘एक था टाइगर’(EK Tha Tiger) के सैट पर ‘माशाल्लाह’(Mashallah Song)गाने की शुटिंग के दौरान कटरीना ने ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसे देख सलमान भड़क गए थे। कटरीना की वो ड्रेस बेहद डाइट थी जिसमें से उनकी स्लिम बॉडी का ज्यादातर हिस्सा दिख रहा था। सलमान ने फौरन कटरीना को टोका, जिसके जवाब में कटरीना ने कहा कि ये ड्रेस डायरेक्टर की पसंद है। कटरीना का जवाब सुनते ही सलमान पास ही रखी छड़ी उठाकर उनके पीछे दौड़ पड़े थे।

ऐसा ही कुछ साल 2018 में भी बीना काक की किताब ‘साइलेंट सेंटिनल्स ऑफ़ रणथंभौर'(Silent Sentinels of Ranthambhore) के लॉन्च इवेंट में भी हुआ था। सलमान बीना काक(Beena Kak) को अपनी मां की तरह सम्मान देते हैं। इस बुक लॉन्च इवेंट में वह पिता सलीम खान(Salim Khan) के साथ पहुंचे थे। एक्सगर्लफ्रैंड कटरीना कैफ भी बुक लॉन्च इवेंट में खास मेहमान बनकर आई थीं। इवेंट में कटरीना ने ब्लैक कलर की फिश कट स्कर्ट पहनी थी।

 खबरों की मानें तो कटरीना की ये ड्रेस इतनी छोटी थी की सलीम खान बार-बार उन्हें अपनी ड्रेस ठीक करने के लिए कह रहे थे। ये देख सलमान खान भी काफी भड़क गए थे। हांलाकि उस बार सलमान ने मीडिया करे सामने अपने गुस्से पर काबू रखा था। कटरीना जब सलमान के साथ रिलेशन में थीं, तब भी उन्हें सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ा था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार सलमान कटरीना के साथ किसी रैस्ट्रां में आए थे। किसी बात पर वह इतना भड़क गए थे उन्होने पब्लिकली कटरीना के गाल पर चांटा जड़ दिया था। कटरीना और वहां मौजूद तमाम लोग उनकी इस हरकत से हैरान रह गए थे। इसी घटना के बाद कटरीना ने सलमान के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था।

Related Story