गुलाबो सिताबो का चैलेंज पूरा करने लगे KARTIK AARYAN, तो मम्मी और बहन ने उड़ा दिया मजाक !

By Neetu June 13, 2020, 1:24 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड के हॉर्टथ्रोब एक्टर कार्तिक आर्यन ( KARTIK AARYAN) लाखों दिलों की धड़कन बन चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी कार्तिक की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। भले ही लॉक डाउन की वजह से फिलहाल कार्तिक किसी फिल्म में नजर ना आ रहे हो लेकिन इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट के जरिए कार्तिक फैंस को एंटरटेन करना नहीं भूल रहे हैं। कार्तिक अक्सर अपनी फनी वीडियोस को ऑडियंस के लिए शेयर करते हुए नजर आते हैं। 

अब हाल ही में कार्तिक बिग बी द्वारा दिए गए गुलाबो सिताबो(Gulabo Sitabo) चैलेंज को पूरा करने की कोशिश करते नजर आए। यहां तक तो ठीक था लेकिन जैसे ही कार्तिक ने मां को बताया कि खुद अमिताभ बच्चन सर ने उन्हें इस चैलेंज के लिए टैग(Tag) किया है तो उनकी मम्मी और बहन मिलकर उनका मजाक उड़ाने लगे।

हाल ही में बिग बी और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हुई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म रिलीज होने से पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने एक चैलेंज की शुरुआत की जिसका नाम उन्होंने गुलाबो सिताबो टंग ट्विस्टर चैलेंज रखा। इस चैलेंज को बिग बी ने बहुत बार बोलने की कोशिश की, लेकिन बोल नहीं पाए। आखिर में बिग बी ने कहा ये हमारी फिल्म है, जरूर देखिएगा। इस चैलेंज को परफॉर्म करने के लिए बिग बी ने अपने वीडियो के साथ आयुष्मान खुराना, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विराट कोहली, भूमि पेडणेकर और कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) को टैग कर दिया।

बस ! फिर क्या था, कार्तिक को जैसे ही पता लगा कि बिग बी ने इस चैलेंज के लिए उनको नॉमिनेट किया है, वो भी कोशिश करने लगे, लेकिन ये काफी मुश्किल टंग ट्विस्टर है, इसलिए कार्तिक भी इसे परफॉर्म नहीं कर पाए, बल्कि मम्मी और बहन से मजाक और बनवा बैठे।

कार्तिक ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया जिसमें वो ये टंग ट्विस्टर चैलेंज लेते हुए नजर आ रहे हैं, कि तभी उनकी मम्मी पीछे से बोलती सुनाई देती है कि सुबह से क्या कर रहा है तू? कार्तिक मां को एक्साइटेड होकर बताते हैं कि ये टंग ट्विस्टर(Toung twister) चैलेंज है जिसमें उन्हें खुद अमिताभ बच्चन सर ने नॉमिनेट किया है़ ये सुनकर कार्तिक की मां उनका मजाक उड़ाती है और कहती हैं कि अमिताभ सर के इतने बुरे दिन आ गए कि वो तुझे नोमिनेट(nominate) करेंगे। कार्तिक कहते हैं उनके बुरे दिन नहीं बल्कि मेरे अच्छे दिन आ गए हैं।

इसी बीच कार्तिक की बहन पीछे से आती है और कार्तिक से अपना फोन मांगती है कहती है मुझे लूडो खेलना है, मेरा फोन वापस कर। कार्तिक बहन से कहते हैं कि मां को बताओ ना कि मैं चैलेंज परफॉर्म(perform) कर रहा हूं जो बिग बी ने मुझे दिया है। ये सुनकर कार्तिक की बहन भी जोर जोर से हंसने लगती हैं और कहती हैं कि वो करण जौहर (Karan Johar) को टैग कर रहे होंगे गलती से कार्तिक आर्यन हो गया।

कार्तिक के इस फनी वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस से सोशल मीडिया(social media) पर काफी वायरल कर रहे हैं। वीडियो के साथ कार्तिक ने लिखा आप लोग कहते हैं कि परिवार वाले सपोर्ट(Support) करते हैं। कार्तिक के वीडियो के साथ साथ उनका ये कैप्शन (caption) भी वाहवाही बटोर रहा है।

Related Story