ट्रैक पर लौटेगी Kartik Aaryan की फिल्म Bhool Bhulaiyaa2 इस महीने से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग !

By Neetu June 25, 2020, 3:21 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय की फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल शुरूआत से ही खबरों का हिस्सा बना रही। फिल्म के सीक्वल में कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी ( Kiara Advani) अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं । फिल्म के मेकर्स मे इस बात का खुलासा किया है कि  वे सितंबर तक शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान कोरोना से बचाव के सभी रुल्स और गाइडलाइंस को फौलो किया जाएगा। 

बता दें  कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लखनऊ में शूटिंग कर रहे थे, जब सरकार ने कोरोना वायरस महामारी के चलते मार्च में लॉकडाउन की घोषणा की थीय़ कार्तिक की फिल्म की लगभग 35 दिनों की शूटिंग बाकी है। डॉयरेक्टर अनीस बज़्मी ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा -  'हमें फिल्म खत्म करने के लिए लखनऊ जाना है। हमने एक विशाल सेट बनाया था और इसे तीन महीनों से किसे ने छूआ भी नहीं है, कंटीन्यूटी बनाए रखने के लिए बचे पोर्शन की शूटिंग फिनिश करना ज़रूरी है। हमारे कलाकारों और क्रू की सुरक्षा हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है। उत्तर प्रदेश सरकार की अनुमति मिलने के बाद ही हम फिल्म पर काम शुरू करेंगे। उम्मीद है हम सितंबर तक 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग फिर से शुरू कर देंगे।'

यह फिल्म 2007 की हिट कॉमेडी 'भूल भुलैया' की सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में विद्या बालन और परेश रावल जैसे अन्य कलाकार थे। यह 1993 की मलयालम कॉमेडी साइकोलॉजिकल थ्रिलर मणिकित्रथाजु की ऑफिशियल हिंदी रिमेक थी। कियारा और कार्तिक की फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म अब कब रिलीज होगी फिलहाल ये तय नहीं है। 

इस फिल्म में पहली बार कियारा - कार्तिक के साथ काम करने जा रही है, जिसके लिए वो काफी एक्साइटिड भी है औऱ उन्होंने एक बयान में कहा था, 'फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनना बेहद इंट्रस्टिंग है। कार्तिक और मैं पहली बार एक साथ काम कर रहे हैंl इस जर्नी के शुरू होने का इंतज़ार नहीं हो रहा है l हम जल्द ही फिल्म आपके सामने लाना चाहते हैं।

Related Story