तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत के साथ कार्तिक आर्यन की एक्शन फिल्म फिलहाल ठंडे बस्ते में !

By Neetu July 1, 2020, 5:21 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड के हॉर्टथ्रोब एक्टर कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। कार्तिक बड़े बड़े सुपरस्टार(Superstar) को उनकी फिल्मों से रिप्लेस कर जगह बना रहे हैं। इस वक्त कार्तिक का जलवा कितना है इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि कार्तिक हर फिल्म मेकर की टॉप लिस्ट में बने हुए हैं। हॉरर कॉमेडी एक्शन फिल्म हो, कॉमेडी हो, रोमांस, ड्रामा हो, हर किरदार में कार्तिक की फिल्म मेकर की पसंद बने हुए हैं और इसमें कोई दो राय नहीं कि कार्तिक ने अपनी मेहनत से इस मुकाम को हासिल किया है।

 

कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर बनाने वाले डायरेक्टर ओम राऊत(Om Raut) एक ऐक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने कार्तिक को साइन किया है। धीरे-धीरे ये खबर सच साबित होती हुई नजर आने लगी। कार्तिक इस फिल्म का इशारा कई इंटरव्यूज में देते हुए नजर आए थे। ई24 से बात करते हुए भी कार्तिक ने ओम राउत के साथ एक्शन फिल्म करने की बात को स्वीकार किया था।खबरें थी कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी कि तभी अचानक से लॉकडाउन(Lock down) का ऐलान हो गया और फिल्म की शूटिंग रुक गई।

अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो फिल्म को होल्ड पर कर दिया गया है। जी हां खबर है कि फिल्म की शूटिंग(Shooting) बाद में की जाएगी, जब स्थिति सुधर जाएगी। देश और दुनिया भर में फैले कोरोना को देखते हुए इस फैसले को लिया गया है। फिल्म से जुड़ी एक खास दोस्त ने बताया कि फिल्म की शूटिंग बाद में होगी।फिलहाल फिल्म को होल्ड कर दिया गया है।

ये फैसला सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लिया गया है। दरअसल फिल्म का काफी हिस्सा न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी शूट होना है, लेकिन सब जानते हैं कि फिलहाल कोरोना की वजह से सब जगह हालात बुरे हैं। कितनी भी एतिहात बरती जाए लेकिन खतरा टला नहीं है ये भी एक सच है ।इसी को देखते हुए फिलहाल शूटिंग को होल्ड (Hold) कर दिया गया है।

बहरहाल फिलहाल इस खबर से कार्तिक के फैंस में मायूसी है। आपको बता दें ओम राउत के साथ काम करने को लेकर कार्तिक आर्यन काफी एक्साइटेड थे। साल 2020 के शुरुआत में आई उनकी फिल्म से डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म इतनी शानदार रही कि फिल्म में वर्ल्ड वाइड 350 करोड़ की कमाई की थी। बहरहाल एक्शन(action) अवतार में ना सही जल्द ही कार्तिक और कई अवतार फिल्मों में निभाते हुए नजर आएंगे।

Related Story