बिना मास्क के मरीन ड्राइव पहुंचे Saif-Kareena, बुरी तरह से हुए ट्रोल !

By Neetu June 8, 2020, 7:31 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- देश भर में कोरोना (covid 19)के मामले दो लाख के पार पहुंच चुके हैं। अकेले महाराष्ट्र में कोरोना के 85,000 केस हैं। बावजूद इसके, मायानगरी मस्ती में नजर आ रही है। जैसे ही मुंबई के मरीन ड्राइव को खोलने का ऐलान हुआ हजारों की तादाद में लोग घरों से बाहर आए और मरीन ड्राइव(Marine Drive) पहुंच गए। जाहिर है इतनी भारी संख्या में यहां पर इन लोगों का आना कोरोना का खतरा और बढ़ रहा है, लेकिन इससे भी ज्यादा हैरानी की बात ये है कि बॉलीवुड सितारे करीना(Kareena) सैफ अली खान और तैमूर (Taimur) भी रविवार को मरीन ड्राइव पर नजर आए।देखते ही देखते सोशल मीडिया पर सैफीना का वीडियो वायरल होने लगा, जिसके बाद वो ट्रोल होने शुरू हो गए। दरअसल सैफ (Saif) बिना मास्क के यहां पर खड़े हुए नजर आए।

                                                          Kareena Saif And Taimur

बीते रविवार सैफ-करीना तैमूर के साथ लॉक डाउन(Lock down) के 80 दिन बीत जाने के बाद घर से बाहर निकले और सीधा मरीन ड्राइव पहुंच गए। सैफ-करीना की कुछ फोटो सोशल मीडिया(Social media) पर वायरल हो रही है जिनमें दोनों बिना मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ जब यह दोनों मरीन ड्राइव पहुंचे वहां का वीडियो भी सामने आया है जिसमें करीना मास्क लगाए दिख रही है लेकिन सैफ बिना मास्क के नजर आ रहे हैं। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सैफ अली खान के ट्रोलर्स (Trollers) के निशाने पर आ गए।

                                                           Kareena ,Saif And Taimur

एक तो पहले ही मरीन ड्राइव पर भारी संख्या में लोगों के मौजूद होने पर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ था कुछ लोग इसे मरीन ड्राइव की जगह मरने वालों का ड्राइव कहकर बुला रहे थे और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे थे। उस पर यहां पहुंचे सैफीना ने गुस्सा और नाराजगी और बढ़ा दी। सैफीना(Safeena) को लेकर कई यूजर्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की। ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने सैफ अली खान से सवाल पूछने शुरू कर दिए कि आपका मास्क कहां है और बाकी कोई सेफ्टी मेजर्स(Safety measures) भी किसी के पास दिखाई नहीं दिया। 

वायरल हो रहे वीडियो और फोटो में सैफ बिना मास्क के दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा मास्क नहीं ! इनके लिए भारत से कोरोना  जा चुका है, इनको कोई बताए ! किसी ने लिखा- टीवी पर बैठकर यह बड़ी-बड़ी बातें करते हैं कैसे कोरोना से लड़ना है और खुद नियम तोड़ रहे हैं ।

एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि क्या यह पढ़े लिखे लोग हैं ? जिन्हें ये नहीं पता कि ऐसे वक्त में मास्क पहनना जरूरी है। एक यूजर ने लिखा तैमूर अभी बहुत छोटे हैं उनको यहां ऐसे नहीं लाना चाहिए था। 

                                      Saif Ali Khan,Kareena Kapoor With Taimur

खबरें तो यह भी है कि जिस वक्त करीना सैफ तैमूर के साथ मरीन ड्राइव की हवाओं का मजा ले रहे थे उस वक्त एक पुलिसकर्मी(Policeman) ने उनको टोका भी था और कहा था कि आपको छोटे बच्चों को बाहर नहीं लाना चाहिए जिस पर सैफ ने काफी हैरानी से पूछा था कि बाहर नहीं लाना है मतलब ?पुलिसकर्मी ने उन्हें गाइडलाइन समझाई थी। बिना बहस कि सैफीना तैमूर को लेकर थोड़ी देर बाद घर के लिए रवाना हो गए थे।

Related Story