पापा सैफ की पीठ पर कूदते नजर आए तैमूर, करीना ने शेयर की तस्वीरें

By Neetu June 4, 2020, 6:30 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों फैमिली के साथ घर पर अच्छा वक्त बिता रही हैं । इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर पिक्चर्स और वीडियोज़ शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं । इतना ही नहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए समाजिक मुद्दों पर भी अपने विचार शेयर करती रहती हैं। वही वो हमेशा अपने क्यूट से बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की भी ऐक्टिविटीज़ शेयर कर फैन्स को एंटरटेन करती रहती है। अब हाल ही में करीना ने तैमूर के कुछ पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं जिसमें तैमूर अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को परेशान करते दिख रहे हैं।

इस पिक्चर में सैफ बेड पर अपने पेट के बल लेटे हुए हैं और तैमूर उनकी पीठ पर खुशी से बाहें फैलाए पोज दे रहे हैं। तैमूर के चेहरे की मुस्कान बता रही है कि वो अपने पापा को परेशान करके कितने खुश हैं। वही करीना ने इस पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा है, 'सैफ ने कहा था मैं हमेशा तुम्हारे पीछे खड़ा रहूंगा, लगता है कि तैमूर ने इस बात को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया है।"

तैमूर कि ये क्यूट पिक्चर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है । तैमूर के फैन्स कमेंट कर उनके क्यूटनेस कि खुब तारीफ़ कर रहे हैं । बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब तैमूर अली खान अपनी पिक्चर को लेकर चर्चा में आए हो। वो अक्सर अपनी क्यूटनेस अंदाज कि वजह से सुर्खियों में बने रहते है। फिल्मी दुनिया से कोसों दूर होने के बाद भी उनके लाखों फैन्स हैं । वो सोशल मीडिया पर हमेशा लाईम लाईट बटोरते रहते हैं । 

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इससे पहले अपनी भांजी इनाया खेमू (Inaya Khemu) की एक पिक्चर शेयर की थी, जिसमें उनकी भांजी फैमिली ट्री के बारे में समझाती नजर आ रही थी।

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ आमिर खान भी लीड रोल में नज़र आएंगे ।

Related Story