मेरी बेटी ने करीब 400 लोगों के साथ मुलाकात की- कनिका के पिता

By Neetu March 21, 2020, 6:18 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona Virus) के टेस्ट में पॉजिटिव पायी गयीं बॉलीवुड की सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor)  को लेकर लोगों में बहुत नाराजगी है। सोशल मीडिया पर वह लगातार रोल हो रही हैं।‌ लंदन से आने के बाद कनिका ने बहुत सारी पार्टियां अटेंड की। कनिका के पार्टियों के वीडियोस लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच ‌पिता राजीव कपूर (Rajiv Kapoor )का बड़ा बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने बताया है कि कनिका (Kanika) करीब 400 लोगों से मिलीं और उनके संपर्क में भी आयी थी। 

एक इंटरव्यू  के दौरान उन्होंने ये भी बताया कि लंदन (London) से लौटने के बाद कनिका (Kanika) करीब 3 पार्टियों में शामिल हुई थी। और उन्होंने इसके सम्बन्ध में जानकर सावधानियां नहीं बरती।  साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अब उनके परिवार के 6 ओर सदस्य भी कोरोना (Corona) के टेस्ट के लिए अस्पताल जायेंगे।

हालाँकि, इस बात को नकारते हुए सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का कहना है कि ऐसी किसी बात में सच्चाई नहीं है और वो बताती हैं कि उन्होंने सिर्फ एक ही पार्टी को अटेंड किया था जिसमें वो करीब 30 लोगों से जुडी थीं और यह पार्टी 13 को रखी गयी थी। कनिका (Kanika) की इस पार्टी में कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स और पॉलिटिशियन भी शामिल।   इन सभी लोगों को भी टेस्ट के लिए भेज दिया गया है।

दरअसल , कनिका (Kanika) के Covid -19 में पॉजिटिव पाए जाने से पार्टी में आए लोगों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी उस पार्टी में थीं। उनके बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह भी पार्टी में थे। यूपी के कई बड़े नेता और मंत्रियों के साथ कनिका ने पार्टी की। ये तमाम नेता अब आइसोलेशन में है ।

Related Story