single-post

कंगना रनौत की फिल्म पंगा का फर्स्ट लुक आया सामने, फिल्म में कबड्डी प्लेयर का रोल कर रही हैं

Dec. 19, 2019, 11:43 a.m.

बॉलीवुड ( Bollywood) की क्वीन कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) पिछले कुछ समय से कंगना रनौत अपने बयानों के कारण ही नहीं बल्कि अपनी फिल्मों के कारण भी खबरों में रही हैं। । इन दिनों कंगना अपनी फिल्म 'पंगा' ( Panga)  की शूटिंग कर रही हैं। कंगना की फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फिल्म पंगा ( Panga ) में कंगना के लुक को उनकी बहन रंगोली चंदेल ( Rangoli Chandel ) ने शेयर किया है। 

इस तस्वीर में कंगना ( Kangana Ranaut ) इंडियन लुक में बालकनी में खड़ी होकर हंसती नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा, 'कंगना कहती हैं कि जब वह नई थी तब एक एक्ट्रेस को मां के रोल के लिए अप्रोच करना एक अपमान था, इससे वह बहुत ज्यादा आहत होती थी लेकिन अब मणिकर्णिका में मां का किरदार निभाने के बाद वह दोबारा से मां के रोल के लिए तैयार है। आज मेनस्ट्रीम की यंग टॉप एक्ट्रेसेज जो अपने करियर के टॉप पर हैं वो मां केरदार को गर्व से निभाती हैं और लोग इन्हें पसंद करते हैं, ये नया इंडिया है'।

आपको बता दें कि कंगना अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत करती हैं। वो जिस किरदार को प्ले करती हैं उसमें पूरा डूब जाती हैं। पंगा में वो कबड्डी प्लेयर के रोल में हैं। कंगना ने फिल्म के लिए कबड्डी सीखा है। इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी कर रही हैं। 

इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ ऋचा चड्ढा, Richa Chaddha नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी और जस्सी गिल Jassie Gill जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी कबड्डी खिलाड़ियों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि कंगना इसमें शादीशुदा लड़की जया निगम के रोल में हैं। शादी से पहले जया नेशनल लेवल की कबड्डी प्लेयर रहती है। 

वह और ऊंचा मुकाम पाना चाहती है, मगर वह वैसा नहीं कर पाती है। जया का वह सपना अधूरा रह जाता है। उसकी शादी रेलवे में काम करने वाले युवक से हो जाती है, जिसे जस्सी गिल प्ले कर रहे हैं। जस्सी की नाइन टु फाइव जॉब है। वह कैसे अपनी बीवी का अधूरा सपना पूरा करता है, फिल्म उस बारे में है।

अश्विनी इससे पहले बरैली की बर्फी और निल बटे सन्नाटा जैसी फिल्में बना चुकी हैं और अब वो इस फिल्म को लेकर आ रही है। निखिल मेहरोत्रा और अश्विनी अय्यर तिवारी ने फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिखें हैं। लग रहा है कि बरैली की बर्फी की बाद इस फिल्म से भी अश्विनी धमाल मचाने वाली हैं। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहा है।