कंगना को एक बार चंबल के डाकुओं ने पकड़ लिया था, एक सेल्फी के बदले फिर रिहा कर दिया

By Neetu Jan. 14, 2020, 8:40 p.m. 1k

एक्ट्रेस कंगना रनौत इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म पन्गा के धुंआधार प्रमोशन में लगी हुई हैं। हाल ही में कंगना कपिल शर्मा के शो में दिखी,जहा पर पहली बार उनके साथ नजर आयी ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता। वैसे अपनी मशरूफियत के चलते नीना जी और ऋचा फ़िल्म के ट्रेलर पर नही आ पाई थी लेकिन कपिल से पंगा लेने के लिए कंगना अपनी महिला टीम को लेकर आ ही गयी। कंगना ने कपिल के शो में एक दिलचस्प खुलासा भी किया।

 कंगना ने बताया कि जब वो रिवॉलवर रानी फिल्म की शूटिंग चंबल के इलाकों में कर रही थी तब एक बार रास्ते में डाकू ने उन्हें और उनकी फिल्म की टीम को रोक लिया था। पहले तो कंगना और उनकी टीम के लोग डर गए थे लेकिन है ने कंगना का कोई नुकसान नहीं किया। उन्होंने कंगना के साथ सेल्फी ली और फिर जाने को कह दिया। कंगना के खुलासे से शो में सब दंग रह गए। 

एक साथ चार सशक्त महिलाओ को अपने शो में देख कपिल के होश उड़ गए पर मौके पर चौका मारना पन्गा की इन सुपर लेडीज को भी आता हैं। कपिल के शो में पहुचकर कंगना, ऋचा, नीना गुप्ता और अश्विनी अय्यर तिवारी ने खूब मस्ती की और काफी ऐसी बाते भी शेयर की जिसे आप भी जानना चाहेंगे पर इतना हैं कि इन चार पन्गा टीम की पावरफुल लेडीज के सामने कपिल के छूट गए पसीने। 

फिल्म पन्गा एक औरत की उसकी शादी और बच्चे के बाद जिंदगी में कुछ करने के दूसरे मौके पर हैं।  जिसका निर्देशन किया हैं अश्विनी अय्यर तिवारी ने और प्रोड्यूस किया हैं फॉक्स स्टार स्टूडियो ने।फ़िल्म पन्गा 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी, फ़िल्म में मुख्य किरदार में हैं कंगना रनौत, जस्सी गिल , ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता। आपको बता दें कि फिल्म पंगा का क्लास वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D से हो रहा है यानी 24 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त पंगा देखने को मिलेगा। 

Related Story