बहन के नए घर में कंगना ने किया भांजे का स्वागत, गृह प्रवेश की तस्वीरें हुईं वायरल

By Neetu June 2, 2020, 1:38 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत(Kangana Ranaut) अक्सर अपने विवादित और बेबाक बयानों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं और इससे भी ज्यादा चर्चा कंगना अपनी बहन रंगोली के कारण बटोरती हैं। 

दोनों बहनों के बीच का कनेक्शन(connection) इतना स्ट्रांग है कि कंगना के खिलाफ कोई एक शब्द बोल दे तो रंगोली उसे खरी-खोटी सुनाने लगती है और बहन रंगोली को लेकर कोई कुछ कह दे तो तुरंत कंगना उनका बचाव करने के लिए सारे जमाने से लड़ जाती हैं। 

हाल ही में कंगना की बहन रंगोली ने कुल्लू में सपनों का आशियाना बसाया है। रंगोली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए घर की कुछ फोटो शेयर की हैं। इन फोटो में कंगना, उनकी मां और रंगोली के बेटे पृथ्वी(Prithvi) भी दिखाई दे रहे हैं। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि कंगना अपनी बहन के घर पूजा अर्चना कर रही हैं। कंगना अपने भांजे पृथ्वी का स्वागत करती हुई भी नजर आ रही हैं। रंगोली ने इन पिक्चर्स के साथ लिखा पृथ्वी की मासी किसी भी मौके को सेलिब्रेशन में बदलने में माहिर है। फोटो में कंगना सलवार सूट में काफी सुंदर और सादगी से भरपूर नज़र आ रही है। फोटो में कंगना के माता-पिता भी नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें इस घर को बनाने में कंगना ने भी पूरा योगदान दिया है ।प्लॉट से लेकर घर बनाने बनने तक कंगना ने हर चीज पर बारीकी से नजर रखी।

 इस बात की जानकारी रंगोली अक्सर दिया करती थी। आपको बता दें कंगना ने हाल फिलहाल एक बंगला अपने लिए मुंबई के पाली हिल(Palli Hills) में भी खरीदा है। 

इस घर की कीमत लगभग 48 करोड़ है। इस घर में उनका ऑफिस भी है, हालांकि कंगना के मां-बाप ने 48 करोड़ के घर खरीदने पर आपत्ति जाहिर की थी और इससे बड़ा रिस्क बताया था। कंगना के परिवार वाले इतनी महंगी प्रॉपर्टी खरीदने के सख्त खिलाफ थे। 

बहरहाल, कंगना फिलहाल तो अपनी बहन रंगोली के आशियाने को फाइनल टच देने में लगी हुई है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना के पास इस वक्त कई फिल्में हैं जिनमें थलाइवी और धाकड़ शामिल है। थलाइवी में वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता (Jailalitha) के किरदार को निभाती हुई नजर आएंगी।

Related Story