जावेद अख्तर ने कहा था रोशन परिवार से माफी मांगो, तुम्हें जेल में डलवा देंगे और तुम सुसाइड कर लोगी- कंगना

By Neetu June 19, 2020, 2:49 p.m. 1k

पूजा राजपूत –बॉलीवुड में जड़े जमा चुके ‘नेपोटिज्म’ और ‘भाई-भतीजावाद’ के खिलाफ अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपनी आवाज़ बुलंद करती रहीं हैं। हाल ही में टीम कंगना के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउट पर एक वीडियो शेयर किया गया था जिसमें कंगना ने सुशांत सिंह आत्महत्या के बाद अपना रोष व्यक्त किया था, और बिना किसी का नाम लिए कुछ लोगों पर नेपोटिज्म फैलाने का इल्ज़ाम लगाया था। साथ ही अपना भी उदाहरण पेश किया था।

अब कंगना रणौत ने एक इंटरव्यू में शॉकिंग खुलासा किया है। अपने इंटरव्यू में कंगना ने कहा है कि “मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने उन्हें अपने घर बुलाकर रोशन परिवार से माफी मांगने की सलाह दी थी। साथ ही ये भी कहा था, कि अगर वह पीछे नहीं हटी तो रोशन परिवार तुम्हें जेल में डलवा देगा और तुम आत्महत्या कर लोगी।“

अपने इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि “एक बार जावेद अख्तर में मुझे अपने घर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और उनका परिवार काफी बड़े लोग हैं। अगर तुमने उनसे माफी नहीं मांगी, तो वह तुम्हें कहीं का नहीं छोड़ेंगे। वह लोग तुम्हें जेल में डलवा देंगे और अंतत: तुम्हारे पास जो रास्ता बचेगा वह विनाश का होगा, तुम आत्महत्या कर लोगी। ऐसे उनके शब्द थे”।

कंगना आगे कहती हैं कि “उन्होने यह क्यों सोचा कि मैं अगर ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगती हूं, तो मुझे सुसाइड करनी पड़ेगी? वो मुझे पर चिल्ला रहे थे। और मैं उनके घर में बैठी कांप रही थी”।

अपने इंटरव्यू में कंगना आगे कहती हैं कि मैं नहीं जानती कि क्या लोगों ने सुशांत के दीमाग में भी इसतरह की बातें डाली थीं।

कंगना कहती हैं कि ‘नेपोटिज्म’ इंडस्ट्री में टैलेंट के साथ मौजूद नहीं रह सकता क्योंकि वह टैलेंट का आगे आने नहीं देता। मैं इससे गुज़री हूं, इसलिए मैं यह सवाल उठा रही हूं। मैं जानना चाहती हूं कि इस सिचुएशन में किसने उकसाने वाली भूमिका निभाई ।

कगंना यह भी कहती हैं कि वह सुशांत से काफी अलग हैं, वह बाहर आईं और उन्होने अपनी आप बीती सबको सुनाई। सुशांत इस तरह का इंसान नहीं था। वह सिर्फ बंद होकर रह गया। इस सिचुएशन में मीडिया ने भी भूमिका निभाई-उसे एक मोंस्टर की इमेज दे दी गई। उनका हर कोई करीबी जानता था कि वह नरम स्वभाव और कोमल दिल के व्यक्ति थे। मैं यह समझ सकती हूं कि एक वक्त में मुझे भी चुड़ैल के इमेज देने की कोशिश की गई थी”।

यह बात किसी छिपी नहीं है, कि कंगना रणौत कई मौकों पर करण जौहर, ऋतिक रोशन, महेश भट्ट जैसी बड़ी हस्तियों पर निशाने साधती आई हैं। उन्होने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे स्टार किड्स को भी नहीं बख्शा है। स्टार किड्स होने के नाते इन्हें मिलने वाली एडवांटेज का भी कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया के ज़रिए कई बार विरोध किया है।और इस बार कंगना ने जावेद अख्तर का नाम लेकर नया खुलासा किया है। और मामले को नया मोड़ दे दिया है।

Related Story