कंगना ने रितिक पर फिर बोला हमला, कहा- वो मुंबई में किराए के घर में रहता है, मेरा अपना घर है

By Neetu June 24, 2020, 6:25 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड कि बिंदास ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के लिए जानी जाती हैं । साथ ही वो अपनी बेबाक बातों को लेकर भी अक्सर सुर्खियों मेें बनी रहती हैं। वही कुछ दिनों से कंगना रनोट सुशांत की मौत पर दिए गए बयान से सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना- सुशांत के आत्महत्या के बाद से ही लगातर सोशल मीडिया पर वीडियोज़ शेयर कर नेपोटिज्म और कैंप चलाने वालों पर तंज कस रही है। अब हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐक्टर रितिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेकर कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर रितिक कि नींद उड़ सकती है। 

कंगना रनोट ने इंटरव्यू में अपने लाइफ के बारे में बात करते करते एक बार फिर से रितिक पर तंज कसा है। कंगना ने बताया कि कैसे एक बार उन्हें अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रितिक रोशन के चलते 'पैसों की लालची' जैसी बातें सुनने को मिली थी । उन्होनें बताया कि रितिक के साथ जब मैं रिलेशनशिप में थी उस दौरान वो अपने दोस्त से कहते थे कि कंगना उनके पैसों के पीछे है। इसी पर अब कंगना ने अपनी सफाई पेश करते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है। कंगना ने कहा कि, "मुझे आज खुद पर गर्व है कि मेरा मुंबई में अपना खुद का घर है और,एक आलीशान ऑफिस है। जबकि उनके एक्स रितिक खुद एक किराए(Rent) के घर में रहता है, जिसका किराया भी उसके पापा ही भरते हैं।"

वही कंगना आगे अपनी लाइफ के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि, 'जब मैं अपने शुरुआती सफर को देखती हूं तो मुझे खुद पर बहुत गर्व होता है। मैं कह सकती हूं कि जब मैंने शुरुआत की थी तब मेरी कोई बड़ी-बड़ी हसरतें नहीं थीं कोई बड़े सपने नहीं थे। लेकिन जब कुछ साल पहले जब मेरी एक्स रितिक रोशन के साथ विवाद हुई और कानूनी लड़ाई चली तो मुझे याद है कि उस वक्त सबने एक मुद्दा बन गया था कि मैं एक छोटे शहर की लड़की हूं,जो कि अपने एक्स के पैसों के पीछे भागती है ।उस वक़्त मुझे नहीं पता इस तरह की बातों को कैसे साबित किया जाए कि मै पैसों के पीछे नहीं थी। लेकिन हा उस वक्त मैंने ये जरुर सोचा था कि , मेरे पास सबसे अच्छा घर और बेस्ट ऑफिस होगा साथ ही 50 साल की उम्र तक मैं इंडिया के सबसे अमीर लोगों में से एक हो जाउंगी।'

इसके आगे कंगना ने कहा कि , "कैसे लड़कियों को किस-किस आधार पर इंडस्ट्री में लोग जज करते हैं। उन्होनें बताया कि वो एक महिला होने के नाते पैसे को नहीं देखती हैं। लेकिन जब बाहरी लोगों के नजरिए से उन्होनें सोचा कि उन्हें इस तरह देखा जाता था कि वो एक छोटे शहर की लड़की हैं, जो पैसे के पीछे है। यही बात कंगना के दिल पर लगी और उन्होंने कहा कि,'आज, मैं गर्व से कह सकती हूं कि मेरा एक्स एक किराए के मकान में रहता है जिसका किराया उसके पापा देते हैं। जबकि मैंने अपनी कड़ी मेहनत से मुंबई में अपना खुद का घर और आलिशान ऑफिस बनाया है।" वही अपनी बात को खत्म करते हुए कंगना ने कहा, 'ऐसी बातों ने मुझे एक हिम्मत दी कि शायद अब मुझे समाज में सम्मान मिले और अब मेरे लिए ये नहीं कहा जाएगा कि ये लड़की पैसों के लिए किसी के पीछे है।

बता दे कि ऋतिक रोशन और कंगना रनोट का अफेयर फिल्म 'कृष 3' के बाद से ही चल रहा था। इसके बाद अचानक साल 2016 में रितिक ने कंगना के खिलाफ साइबर स्टॉकिंग और शोषण का केस दर्ज करवाया था। जिसके जवाब में कंगना ने भी उनपर केस दर्ज किया था। कंगना का ये आरोप था कि रितिक ने उनसे अपना अफेयर छिपाने के लिए ऐसा कदम उठाया है। इसके बाद से ही दोनों के झगड़े बीते काफी सालों से चल रहे है। और कंगना मौका मिलने पर कभी भी रितिक पर तंज कसने से पीछे नहीं रहती।

Related Story