मलयालम फिल्म 'अयप्पनम कोशियुम' का बनेगा हिन्दी रीमेक, जॉन अब्राहम ने खरीदे राइट्स।

By Neetu May 26, 2020, 6:12 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- एक्टर जॉन अब्राहम(John Abraham) ने लॉकडाउन के बीच ही अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है।  मंगलवार को जॉन ने ट्विटर के जरिए एक बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है। जॉन ने मलयालम फिल्म 'अयप्पनम कोशियुम'(Ayyappanum Koshiyum) के हिंदी रीमेक के राइट्स ले लिए हैं और इसके हिन्दी रीमेक को जॉन ने अपने प्रोडक्शन हाउस जेए एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाने की कन्फर्मेशन भी दे दी है।

जॉन अब्राहम कहते हैं, “अय्यप्पनम कोशियुम एक एंटरटेनिंग फिल्म है जो एक्शन, थ्रिलर और एक अच्छी कहानी के बीच सही बैलेंस बनाती है। जेए एंटरटेनमेंट में हम ऐसी ही दमदार कहानियों को अपने दर्शकों के सामने लाने के इच्छुक हैं। डेडिकेशनऔर फ़ोकस(Focus) के साथ हम जो करते हैं, उसे करके, हम इस रीमेक को एक अट्रैक्टिव(Attractive) फिल्म बनाने की उम्मीद करते हैं। ये फिल्म हमारी फ्यूचर की योजनाओं में भी सही बैठती है क्योंकि हमें विश्वास है कि Covid19 संकट के तुरंत बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री, बेहतरीन और मनोरंजक प्रोजेक्ट्स के साथ वापसी करेगी।"

आपको बता दें कि फरवरी 2020 में रिलीज़ हुई इस एक्शन-थ्रिलर को सची ने ही लिखा और डायरेक्ट किया था। रंजीत और पी. एम. ससिधरन ने कंपनी गोल्ड कॉइन मोशन पिक्चर कंपनी के तहत इसको प्रोड्यूस किया था।फिलहाल मेकर्स ने इस फिल्म के लीड एक्टर्स की अनाउंसमेंट नहीं की है और लोग भी जानना चाहते हैं कि एक्स-हवलदार कोशी कुरियन और सब-इंस्पेक्टर अयप्पन नायर का कैरेक्टर कौन प्ले करेगा। इस मलयालम फिल्म में रंजित, गोवरी नंदा , अनिल नेदुमंगद नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई थी।

इस बीच, जॉन अब्राहम की पाइपलाइन में दो प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें 'सत्यमेव जयते 2' और "अटैक" शामिल है।

वहीं साल 2019 में जॉन की फिल्म बाटला हाऊस और पागलपंती में नजर आए थे। 

Related Story