Netflix पर जल्द आ रही है Gunjan Saxena : The Kargil Girl, करण जौहर ने किया ऐलान !

By Neetu June 9, 2020, 1:59 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- लॉकडाउन में जहां सिनेमाघरों की हालत खराब है तो वहीं इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म(OTT Platform) की चांदी है। लोग बोरियत से बचने के लिए अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सहारा ले रहे हैं और लोगों के इसी को देखते हुए फिल्मों के मेकर्स भी इन पर अपना दाव खेल रहे हैं। आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन स्टारर 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को ऐमजॉन प्राइम पर रिलीज हो रही है और इसी बीच जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) स्टारर गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल के भी जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की ख़बरें सामने आने लगी है। करण जौहर ने अपनी फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल के नेटफ्लिक्स रिलीज का ऐलान कर दिया है। 

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मिनट का आईजीटीवी वीडियो(Igtv Vodeo) शेयर किया है जिसमें लखनऊ की गुंजन सक्सेना(Gunjan Saxena) की पूरी लाइफ जर्नी को बड़ी खूबसूरती के साथ दिखाया गया है।

 वीडियो में जान्हवी की आवाज है जिसमें वो कहती हैं कि गुंजन की लाइफ में बहुत परेशानियां आईं लेकिन उन्हें अपने पापा पर पूरा भरोसा था। गुंजन के पापा कहते थे कि "प्लेन चाहे लड़का उड़ाए या लड़की उसे कहते पायलट ही हैं"। वाकई ये लाइनें काफी इंस्पायर(Inspire) करने और जोश भर देने वाली हैं। बता दें कि जान्हवी कपूर ही फिल्म में गुंजन सक्सेना का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं।इतना ही नहीं जाह्नवी के शेयर किए गए इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा दिया है इसी का नतीजा कि वीडियो को महज दो घंटे में ही 1 लाख 49 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कमेन्ट के जरिए फैन्स फिल्म की रिलीज के लिए अपनी क्यूरिओसिटी(Curiosity) दिखा रहे हैं।

इसके अलावा जाह्नवी ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें वो पायलट के गेटअप में नज़र आ रही हैं । इस पोस्टर को शेयर कर जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा, "गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल... जल्द नेटफ्लिक्स पर"।

                                                 Janhvi Kapoor In Gunjan Saxena

जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' पहले 24 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते मेकर्स को फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी। हालांकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन जान्हवी के वीडियो को देख तो यही लग रहा है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी धमाल मचाएगी। फिल्म में जान्हवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी जैसे कई कलाकार लीड रोल में दिखाई देंगे।

Related Story