लॉकडाउन के दौरान जैकलीन फर्नांडीज ये खास काम सीख रही हैं !

By Neetu June 23, 2020, 3:47 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - लॉकडाउन (Lockdown) बॉलीवुड के लिए एक मुश्किल वक्त रहा। जरूरत से ज्यादा बिजी रहने वाले सितारे पिछले तीन महीने से घर बैठे हैं। इस दौरान सितारे अपने परिवार के साथ पूरा वक्त बिता रहे हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडीस की बात करें तो जैकलीन सलमान खान के फार्महाऊस पर इन दिनों हैं। खाली समय में इन दिनों जैकलीन अपनी  सारी कमियों को दूर करने में जुटी हैं। जैकलीन को हिंदी बोलने में दिक्कत होती है और फिलहाल वो हिंदी सीख रही हैं। श्रीलंका की रहने वाली जैकलीन ठीक से हिंदी नहीं बोल पाती और लॉकडाउन में अपनी इस खामी को वो दूर करने में जुटी हैं। 

जैकलीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ये शेयर किया है कि, लॉकडाउन के दौरान वह कैसे काम कर रही हैं और कैसे फिट और  बनी हुई हैं। जैकलीन ने बताया कि, "अभी मैं एक फार्म में हूं और मैं बहुत भाग्यशाली हूँ कि लॉकडाउन की घोषणा से पहले ही मैं यहां आ गयी थी। यह दो महीने मेरे लिए काफी अच्छे रहे है, यहां का वातावरण भी बेहद अच्छा है,बहुत अच्छी और फ्रेश हवा मिलती है यहां और यहां बहुत से जानवर भी देखने को मिलते है।"

जैकलीन आगे अपनी दैनिक गतिविधियों के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि , "मैं रोजाना सुबह और शाम घुड़सवारी करती हूं, यह मुझे वास्तव में बहुत पसंद है। इसके आलावा मैं वर्कआउट भी कर रही हूँ और योगा व ध्यान में अपना ज्यादा समय बिता रही हूँ। साथ ही मैं रीडिंग करने की भी कोशिश कर रही हूं। मैं जितना संभव हो उतने कोर्स करने की कोशिश कर रही हूं। फ़िलहाल मैं एक हिंदी का कोर्स कर रही हूं और साथ ही एडिटिंग का कोर्स भी कर रही हूं, जिससे मुझे अपने ब्लॉग बनाने और उसकी पूरी प्रक्रिया को समझने में मदद मिल रही है । हम ऐसी स्थिति में हैं, जहां मेरे साथ मेरी टीम नहीं है, इसलिए बहुत सी चीजें मुझे अपने दम पर करने की जरूरत है और इसलिए मैं अपना काम पूरा कर रही हूं। "

वही जैकलीन ने लॉकडाउन के दौरान अपना प्रोफेशनल काम कैसे कर रही हैं ये भी बताया। जैकलीन ने कहा कि ,"हम सब बहुत भाग्यशाली है कि हमारे पास अभी ज़ूम है, इसलिए हम अपनी कॉन्फ्रेंस मीटिंग कर सकते हैं यानी हमें शारीरिक रूप से मौजूद होने और मीटिंग्स के लिए ऑफिस जाने की ज़रूरत नहीं है। अपना ऑफिस का काम करने के साथ-साथ मैं घुड़सवारी भी करती हूं जिससे मुझे वास्तव में खुद को बिज़ी रखने में काफी मदद मिलती हैं । यह बहुत अच्छा है कि मैं जितना संभव हो उतना प्रोड्क्टिव बनने की कोशिश कर रही हूँ और शायद यही मेरे लिए एकमात्र तरीका है। "

 वही जैकलीन के वर्कफ़्रंट कि बात करे तो वो कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स की फिल्म 'मिसेस सीरियल किलर' में नज़र आई थी। इस फिल्म में उनके साथ मनोज बाजपेयी और मोहित रैना भी दिखे थे। इसके अलावा वो हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान के गाने ‘तेरे बिन’ में भी नजर आईं थीं।

Related Story