मलाइका की वजह से ARJUN KAPOOR का सलमान से हुआ पंगा, अब बॉलीवुड में फिल्में नहीं मिल रहीं !

By Neetu June 25, 2020, 7:13 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म(Nepotism) और फेवरेटिज्म का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद बॉलीवुड के दबंग खान पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं।कहा जा रहा है कि सलमान सूरज पंचोली(Sooraj Pancholi) के कारण सुशांत से नाराज रहा करते थे और इसलिए उन्हें कई फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा चुके थे। अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो नहीं पता लेकिन क्या आप जानते हैं सिर्फ सुशांत ही नहीं बल्कि एक स्टारकिड के करियर पर भी सलमान के ग्रहण लगाने की खबरें खूब जोर पकड़ती है। ये स्टार किड कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) हैं। 

भले ही अर्जुन ने बॉलीवुड में सलमान का फैन बन कर सभी का दिल जीता हो लेकिन फिलहाल हालात ऐसे हैं कि अर्जुन सलमान को फूटी आंख नहीं सुहाते हैं। कहा तो ये भी जाता है कि सलमान ने अपने खास दोस्तों और बड़े-बड़े फिल्ममेकर(Filmmaker) से अर्जुन को किसी भी फिल्म में ना लेने का फरमान सुना रखा है। 

अब ये तो सब जानते ही हैं कि इंडस्ट्री में सलमान खान(Salman Khan) का सिक्का चलता है। जिसके सर पर सलमान का हाथ हो वो कामयाबी की ऊंचाई छूते चला जाता है और जिससे सलमान एक बार बैर कर लें उसके करियर पर बात आ जाती है। कहा जाता है सलमान अर्जुन से मलाइका के साथ रिश्तो को लेकर खफा रहते हैं।

दरअसल रिपोर्ट की माने  तो मलाइका से पहले अर्जुन ने कई सालों तक अर्पिता खान(Arpita Khan) को डेट किया था। उन दिनों अर्जुन सलमान के घर आते जाते थे और उन्हें काफी मानते थे। सलमान भी अर्जुन को काफी प्यार करते थे लेकिन समय का फेरबदल हुआ और मलाइका(Malaika) अर्जुन के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। आलम ये है कि अब दोनों पब्लिकली(Publicly) अपने रिश्ते को कबूल कर चुके हैं। यही वजह है कि सलमान अर्जुन को पसंद नहीं करते हैं।

कहा जाता है इंडस्ट्री के बड़े बड़े डायरेक्टर(Director) और प्रोड्यूसर(Producer) और अर्जुन के साथ काम करने में घबराते हैं। 

भले ही अर्जुन खुद इंडस्ट्री के बड़े फिल्में कर बोनी कपूर(Boney Kapoor) के लड़के हो, लेकिन सलमान का जलवा भी कम नहीं है। यही वजह है कि अर्जुन का फिल्मी ग्राफ खोलकर देखा जाए तो सलमान के साथ हुए पंगे के बाद उनको किसी ऐसे फिल्ममेकर के साथ कोलैबोरेट करते नहीं देखा गया जो सलमान के करीब है।

इस लिस्ट में प्रभु देवा का नाम शामिल है। साल 2009 में अर्जुन ने सलमान के फिल्म वांटेड(Wanted) में प्रभु देवा को असिस्ट किया था लेकिन आज तक प्रभु देवा(Prabhu Deva) ने अर्जुन के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया। कबीर खान(Kabir Khan) के साथ अर्जुन को किसी फिल्म में नहीं देखा गया। कबीर खान सलमान के काफी करीब माने जाते हैं। 

अली अब्बास जफर ने अर्जुन के साथ कई सालों से कोलैबोरेट(collaborate) नहीं किया है। आखरी बार दोनों ने फिल्म गुंडे में काम किया था। अली सलमान के काफी करीब माने जाते हैं। कुछ ऐसा ही रेमो डिसूजा के साथ भी है। साजिद नाडियाडवाला(Sajid Nadiadwala) ने भी कई सालों से अर्जुन की कोई फिल्म प्रोड्यूस नहीं की है। 

देखा जाए तो पिछले कई सालों से सलमान के करीबी फिल्ममेकर्स ने अर्जुन कपूर से किनारा किया हुआ है। बहरहाल वर्कफ्रंट(Work Front) की बात करें तो अर्जुन की परिणिति चोपड़ा के साथ संदीप और पिंकी फरार(Sandeep Aur Pinki Farar) की रिलीज का इंतजार हो रहा है। दरअसल फिल्म 20 मार्च को रिलीज होनी थी लेकिन लॉक डाउन की वजह से नहीं हो पाई थी। फिल्म को दिबाकर बनर्जी(Dibaker Banerjee) ने डायरेक्ट किया है।

Related Story