सुशांत के ‘इंडोनेशियन फैंस’ ने दिया शानदार ‘ट्रिब्यूट’ । याद में चलाया उनकी फिल्म का गाना।

By Neetu June 18, 2020, 6:14 p.m. 1k

पूजा राजपूत –दिलों में दर्द और आंखों में आंसू छोड़कर बॉलीवुड अभिनेता(Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) जा चुके हैं। उनके निधन(Death) को चार दिन बीत चुके हैं। लेकिन अब भी लोग इस सदमें से ऊबरे नहीं हैं। सुशांत को याद किये जाने का सिलसिला लगातार जारी है। सोशल मीडिया(Social Media) पर फैंस तरह-तरह से वीडियोज़ और मैसेज़ के ज़रिए यह बता रहे हैं कि वह अपने चेहते सितारों को किस कदर मिस कर रहे हैं।ऋद्धा कपूर(Shraddha Kapoor), कृति सेनन(Kriti Sanon), आनंद गांधी(Anand Gandhi), अर्जुन बिजलानी(Arjun Bijlani), और हिना खान(Hina Khan) जैसे सेलेब्स ने भी सुशांत को खोने का दर्द सोशल मीडिया के ज़रिए ब्यान किया है, और उन्हे श्रद्धांजलि दी है।

अब सुशांत से जुड़ा एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल(Viral) हो रहा है, जिसे देखकर हर भारतीय को गर्व महसूस होगा, साथ ही इस बात का दुख भी होगा कि हमने एक ऐसा चमकदार सितारा खो दिया है, जिसके फैंस दुनियाभर में मौजूद थे।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनके निधन के बाद इंडोनेशिया(Indonesia) में दिल छू लेने वाले अंदाज़ में ट्रिब्यूट दिया गया है।

यह वायरल वीडियो इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता(Jakarta) शहर का है। सुशांत की याद में जकार्ता के मोनस(Monas) पार्क के पास एक बड़ी सी स्क्रीन पर उनके गाने का वीडियो चलाया गया और श्रद्धांजलि दी गई है।वीडियो में दिखाया गया है कि स्क्रीन पर सुशांत की फिल्म ‘एम.एस.धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’(M.S. Dhoni:The Untold Story का गाना ‘कौन तुझे यूं याद करेगा’ चलाया जा रहा है।‘एम.एस.धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ सुशांत के करियर की शानदार फिल्म थी। फिल्म में सुशांत की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।

इससे पहले फ्रांस(France) की इंटरनेशनल स्पेस यूनिवर्सिटी(International Space University) भी सुशांत को श्रद्धांजलि दे चुकी है।अपने ब्यान में इंटनेशनल स्पेस यूनिवर्सिटी ने लिखा था कि “हमें भारतीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार जानकर काफी दुख हुआ है। वह STEM शिक्षा में गहरा यकीन रखते थे और उसके समर्थक भी थे और ISU को सोशल मीडिया पर फॉलो भी करते थे”।

सुशांत की याद में जारी किये गये मेमोरियम(Memoriam) में ISU ने लिखा कि “सुशांत ने 2019 की गर्मियों में ISU के सेन्ट्रल कैम्पस को विज़िट करने का निमंत्रण भी स्वीकार कर लिया था, लेकिन कुछ अन्य प्राथमिकताओं ने उन्हें स्ट्रासबर्ग की यात्रा करने से रोक दिया था”।और अब इस बार जिस तरह से इंडोनेशियन फैंस ने अपने प्रिय अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है, उसे देख हर कोई इमोशनल हो गया है।

Related Story