फ्लाइट के जरिए मुंबई से दिल्ली अपने घर पहुंचे एक्टर हिमांश कोहली

By Aditi May 26, 2020, 8:02 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते देश भर में पिछले दो महीने से लगातार लॉकडाउन देखने को मिल रहा है। पिछले दो महीने से देश सभी रेल और फ्लाइट की यात्रा बंद थी। ऐसे में सरकार ने पूरी सावधानी के साथ 25 मई से डोमेस्टिक फ्लाइट्स शुरू करवाई। इन फ्लाइट के जरीए लोगों को अपने घरों में पहुंचे में आसानी हुई। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली भी सोमवार को मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुए। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी। 

बता दें कि दिल्ली में हिमांश का परिवार रहता है। अब वो अपने परिवार के पास गए हैं। बता दें कि मुंबई-दिल्ली फ्लाइट्स के लिए अपने लिए दो टिकिट बुक किए थे। वह अकेले यात्रा कर रहे थे लेकिन सुरक्षा के लिए उन्होंने खुद के लिए दो सीट बुक की थी। हिमांश ने इस बारे में कहा, 'जबसे लॉकडाउन शुरू हुआ है तभी से घर जाना चाहता था। मैं बाय रोड़ जाना चाहता था, लेकिन मुझे हाईवे के सिचुएशन्स के बारे में पता नहीं था। इसके बाद जब मैंने सुना की 25 मई से फ्लाइट्स शुरू हो रही है तो मैंने जल्दी से टिकेट बुक कर ली थी।'

हिमांश ने आगे कहा, 'यह ट्रैवल एक्सपीरियंस काफी अलग था। हमें सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने को कहा गया था। हमारा टेंप्रेचर चेक किया गया था। उन्होंने आरोग्य सेतु एप पर हमारा 'सेफ सर्टिफिकेट' भी चेक किया गया। एयरपोर्ट खाली थी। लोगों ने मास्क पहने हुए थे और सभी के पास सैनिटाइजर था। बता दें कि एक्टर हिमांश कोहली उस समय काफी सुर्खियों में रहे थे जब उनका नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप हुआ था। 

Related Story