single-post

गुरूनानक जयंती पर सितारों ने दी बधाईयां, शेयर किए ये खास मैसेज

Nov. 12, 2019, 12:29 p.m.

पूरे देश में आज गुरूनानक जयंती मनाई जा रही हैं। गुरूपूर्णिमा के इस पावन पर्व को आज धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है। वहीं हमारा बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा है। बी-टाउन में भी इस त्यौहार को मनाया जा रहा है। कई सितारों ने आज सोशल मीडिया पर इस खास मौके की बधाईयां दी है। कई सितारों ने ट्वीट किए हैं और तस्वीरें शेयर कर शुभकामनाएं दी हैं। 

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने ट्विटर पर बधाई दी है। उन्होंने लिखा है कि, गुरु नानक जी की शिक्षाएं सभी मानव जाति के लिए सरल तरीके से पहुंचती हैं। उन्होंने आगे कहा कि, 'नाम जपो, किरत करो और वंड चखो', जिसका अर्थ है: भगवान के नाम का जप करो, ईमानदारी और कड़ी मेहनत के साथ अपना कर्तव्य निभाओ। जो कुछ भी आप कमाते हैं उसे जरूरतमंदों के साथ साझा करो।'

 तापसी पन्नू खुद पंजाबी हैं, ऐसे में तापसी ने बधाई सभी को दी है। तापसी ने पंजाबी भाषा में एक प्यारा मैसेज लिखा है। तापसी के अलावा एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने भी बधाई दी है। ईशा कोप्पिकर ने एक गोल्डन टेंपल की पिक्चर शेयर की है।

इसके साथ ही उन्होंने एक मैसेज भी दिया है। ईशा ने लिखा है कि, सतगुरू नाना परग्याता मिटी धुंद जग छन्न होआ। ज्यो सूरज निकल्या तारे छपे अंधेरा प्लोआ। धन गुरू नानक देवजी दे 550 वीं प्रकाश पूरब दी आप सभी नूं लख लख वधाईयां। ईशा ने पंजाबी में ये मैसेज दिया है। 

इसके अलावा महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस खास त्योहार पर शुभकामनाएं दी हैं। बिग बी ने ट्विटर पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने लिखा है कि, गुरूनानक जी के 550वीं वर्षगांठ पर आप सभी को शुभकामनाएं। एक्ट्रेस सोहा अली खान ने भी इस खास मौके पर बधाई दी है। 

सोहा ने एक बेहद ही प्यारी पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में सोहा गोल्डन टेंपल के पास खड़ी दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने लिखा है कि, आप सभी को गुरूनानक जयंती की ढेरों शुभकामनाएं।

 बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने भी सभी को गुरूनानक जयंती की बधाई दी है। कई और सितारे भी इस मौके पर बधाईयां दे रहे हैं।