महाराष्ट्र के राज्यपाल ने भी सोनू सूद की तारीफ की । प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने हुए हैं !

By Neetu May 27, 2020, 7:05 p.m. 1k

पूजा राजपूत – बॉलीवुड एक्टर(Bollywood Actor) सोनू सूद(Sonu Sood) रियल लाइफ के सुपरहीरो(Superhero) बन चुके हैं। प्रवासी मजदूरों(migrant workers) को उनके घर पहुंचाने में सोनू बड़ी मदद कर रहे हैं, अपने इस नेक काम की वजह से सोनू ने लाखों लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। कोई सोनू को सुपरहीरो कह रहा है, तो कोई कह रहा है कि फिल्मों का विलेन असल जिंदगी का हीरो साबित हुआ है। दरसअल, देशव्यापी लॉकडाउन घोषित होने के बाद सबसे ज्यादा मुश्किल उन प्रवासी मजदूरों के सामने आईं थीं, जो देश के अलग-अलग कोनो से महानगरों में काम करने के लिए आए हुए थे। 

मुंबई में भी हज़ारों की संख्या में प्रवासी मजदूर फंसे हुए थे। जिन्हें अपने शहर वापिस भिजवाने के लिए सोनू सूद ने बड़ी पहल की थी, और प्राइवेट बसों को इंतज़ाम करवाकर मजदूरों को भेजने का काम शुरू किया था। मुश्किल की इस बड़ी घड़ी में सोनू मजदूरों के लिए मसीहा बन गए हैं, जिसकी वजह से उनकी काफी तारीफ हो रही है।

और अब रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्ट्र के राज्यपाल(Maharashtra Governor) भगत सिंह कोश्यारी(Bhagat Singh Koshyari) ने भी अभिनेता को फोन कर, विभिन्न राज्यों से आए प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित परिवहन की सुविधा देने और उन्हें उनके घर पहुंचाने के लिए किए गए कार्यों की सराहना की है। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र गवर्नर के ट्विटर हैंडल पर भी साझा की गई है।

ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए सोनू सूद और उनकी टीम ने एक टोल फ्री फोन सुविधा भी शुरू कर दी है, ताकि ज़रुरतमंद लोग फोन कर सोनू की टीम से संपर्क कर पाएं, और उनतक मदद पहुंचाई जा सके।

अभिनेता के इस नेक काम की सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफ हो रही है। स्मृति ईरानी भी सोनू सूद की तारीफ कर चुकी हैं।  वहीं अभिनेता अजय देवगन से लेकर क्रिकेटर सुरेश रैना तक उनकी प्रशंसा कर चुके हैं।

Related Story