बागी 3 का दस बहाने 2.0 सॉन्ग रिलीज, टाइगर-श्रद्धा का धमाकेदार डांस !

By Neetu Feb. 12, 2020, 12:59 p.m. 1k

बॉलावुड में इन दिनों पुराने गानों को रीक्रिएट करने का ट्रेंड चल रहा है। बागी 3 का भी जो पहला गाना रिलीज हुआ है वो अभिषेक बच्चन की फिल्म दस का दस बहाने सॉन्ग का रीक्रिएटेड वर्जन है। इस गाने पर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं। श्रद्धा कपूर का इतना हॉट अवतार इससे पहले कभी नहीं दिखा। दस बहाने एक ग्लैमरस डांस नंबर है। संगीतकार जोड़ी विशाल और शेखर ने म्यूजिक दिया है। दस बहाने गाने को मुंबई, राजस्थान और सर्बिया के खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है। शान, केके और तुलसी कुमार ने इस गाने को गाया है।    

टाइगर श्रॉफ की फिल्म का गाना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है। ये गाना डांस फ्लोर पर धूम मचाने वाला है। इससे पहले फिल्म के ट्रेलर ने भी कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं। 'बागी 3' के ट्रेलर को रिलीज़ होने के महज 72 घंटों के अंतराल में 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका हैं । ट्रेलर में टाइगर के एक्शन को काफी पसंद किया गया है। टाइगर के फैंस और एक्शन फिल्मों के शौकीनों को ये फिल्म बहुत पसंद आएगी। फिल्म में इमोशन, एक्शन और रोमांस सबकुछ देखने को मिलेगा। 

Tiger Shroff, Dus Bahane, Shraddha Kapoor , Baaghi 3 Trailer

टाइगर श्रॉफ के फैंस ने जैसा उम्मीद किया है फिल्म का ट्रेलर उससे कहीं बेहतर है। वादे के मुताबिक वाकई बागी 3 में एक्शन सीन्स कमाल के हैं। वॉर में टाइगर ने जो एक्शन सीन्स किए थे उससे कई गुना खतरनाक स्टंट वो बागी 3 करते नजर आ रहे हैं। कई एक्शन सीन्स तो ऐसे हैं जिसे देख आप दांतो तले उंगली दबा ले। बिल्कुल हैरान कर देने वाले सीन्स हैं। कहानी ये दिखाई गई है कि टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख ( Riteish Deshmukh ) भाई हैं। रितेश किसी काम से सीरिया जाते हैं और वहां उन्हें किडनैप कर लिया जाता है। टाइगर अपने भाई को छुड़ाने सीरिया ( Syria ) रवाना होते हैं और फिर वहां ISIS के आतंकवादियों से उनका मुकाबला होता है। 

श्रद्धा कपूर बागी सीरिज की फिल्मों में दूसरी बार काम कर रही हैं। इससे पहले वो साल 2016 में बागी 1 में काम कर चुकी हैं। टाइगर श्रद्धा के अलावा इस फिल्म में रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी खास रोल में हैं। बागी 3 ( Baaghi 3 )  साल 2020 की मोस्ट अवेटिंग फिल्मों में से एक है। 6 मार्च को ये फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है। इस फिल्म को साजिद नाडियाड वाला और अहमद खान ने मिलकर बनाया है। फिल्म में कहानी तो सीरिया की है लेकिन सुरक्षा कारणो से इसे सर्बिया में फिल्माया गया है। 

Related Story