35 साल की हुईं एक्ट्रेस दृष्टि धामी, बॉयफ्रेंड नीरज से की थी शादी, देखिए इनकी वेडिंग की तस्वीरें

By Aditi Jan. 10, 2020, 9:31 a.m. 1k

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) आज अपना 35वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं। दृष्टि धामी  (Drashti Dhami) का जन्म 10 जनवरी  1885 में गुजराती फैमिली में हुआ था। 

दृष्टि धामी  (Drashti Dhami) टीवी की हिट एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया हैं। शुरुआत में दृष्टि पढ़ाई के लिए मुंबई आई थी, जहां उन्होंने सोशियोलॉजी में अपना ग्रैजुएशन पूरा किया। 

इसके बाद वो मॉडलिंग के क्षेत्र में एंट्री ले ली। बता दें कि आखिरी बार एक्ट्रेस टीवी सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों (Silsila Badalte Rishton Ka) का में नजर आईं थी। इस शो में उनके साथ शक्ति अरोड़ा और आदिती शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

जन्मदिन के मौके पर हम आपको दृष्टि धामी (Drashti Dhami) की लव स्टोरी और उनकी शादी की तस्वीरें दिखाएंगे।  एक्ट्रेस ने साल 2015 में बिजनेस मैन नीरज खेमका (Neeraj Khemka) से शादी की थी। जी हां,  नीरज खेमका ने ही दृष्टि (Drashti) के दिल को चुराया था। दृष्टि और नीरज ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था जिससे बाद दोनों का प्यार धीरे धीरे परवान चढ़ता गया।

आखिरकार दोनों ने 21 फरवरी 2015 को शादी की थी । इनकी शादी के जश्न में टीवी के कई बड़े सितारें शामिल हुए थे। शादी की सारी रस्में बेहद ही शानदार तरीके से हुईं थी ।

मेंहदी और संगीत की रस्म 19 और 20 फरवरी को हुई जबकि शादी 21 को हुई थी। दोनों की शादी को काफी प्राइवेट भी रखा गया था। क्योंकि इनकी शादी में मीडिया को पूरी तरह से बैन किया गया था । 

अपनी शादी में  दृष्टि ने रेड कलर का लहंगा पहना था जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तो वहीं नीरज उन्हें सफेद शेरवानी में पूरी तरह से कॉम्पलिमेंट कर रहे थे।

शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। शादी में दृष्टि के करीबी दोस्त विवियन डीसेना, नकुल मेहता, सनाया ईरानी, मौनी रॉय जैसे स्टार्स नजर आए थे।

इन सभी ने दृष्टि की शादी में जमकर मस्ती की। संगीत के फंक्शन में भी दृष्टि की दोस्त सनाया ईरानी ने चार चांद लगाए और उन्हें टीवी की मधुबाला ने जॉइन किया।

यह भी पढ़ें : 34 साल की हुईं सागरिका घाटगे, रॉयल फैमिली से ताल्लुख रखती हैं एक्ट्रेस

वहीं दृष्टि और नीरज ने एक रोमांटिक गाने पर भी परफॉर्म किया था। शादी के बाद दृष्टि और नीरज ने एक शानदार रिसेप्शन भी दिया था । जिसमें इनके करीबी और कुछ खास दोस्त पहुंचे । दृष्टि टीवी की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं । दृष्टि ने सीरियल मधुबाला से लोगों के दिलों में जगह बनाई । 

सीरियल  मधुबाला ने दृष्टि को सुपरस्टार बनाया था। इससे पहले भी वो कई सीरियल्स में नजर आईं । जिसमें गीत सबसे हुई पराई को काफी पसंद किया । इसके अलावा वो झलक दिखलाजा का सीजन 6 भी जीत चुकी हैं । 

आज दृष्टि अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। बीते दिनों ही दृष्टि सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में नजर आई थी, लेकिन शो को लेकर काफी निगेटिविटी हुई औऱ फिर  दृष्टि ने शो छोड़ दिया। 

 

Related Story