महेश भट्ट ने दी थी RHEA को SUSHANT से अलग होने की सलाह ! निर्देशक से लेती थीं रिलेशनशिप एडवाइज़।

By Neetu June 29, 2020, 10:48 p.m. 1k

पूजा राजपूत –सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 15 दिन बीत गए हैं, लेकिन उनकी सुसाइड के बाद जो विवाद खड़े हुए हैं, वह अभी तक थमते नज़र नहीं आ रहे हैं। सुशांत की रयूमर्ड गर्लफैंड रिया चक्रवर्ती को भी काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर रिया और महेश भट्ट की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो गई थीं। जिसमें दोनों की बीच नज़दीकी देखकर सुशांत के फैंस का गुस्सा काफी भड़क गया था। कुछ यूजर्स ने तो दोनों के रिश्तों पर सवाल उठा दिए थे।

हांलाकि, रिया और महेश भट्ट ने इन इल्ज़ामों पर चुप्पी ही साधे रखी। ट्रोलिंग से बचने के लिए रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कॉमेंट सेक्शन को सिर्फ दोस्तों तक ही सीमित कर दिया। इसी बीच सोशल मीडिया एक फेसबुक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में महेश भट्ट की क्या अहमियत थी ये तो बताया ही गया है, साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के मनोस्थिति को लेकर भी कई खुलासे किए गए हैं।

यह पोस्ट है महेश भट्ट के ऑफिस में काम करने वाली उनकी सहायक सुहरिता दास का। सुशांत के निधन की खबर बाहर आने के बाद सुहरिता ने 14 जून को अपने फेसबुक अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया था। जिसमें सुहरिता ने रिया के उस स्ट्रग्ल का ज़िक्र किया है जो उन्होने सुशांत के साथ रिश्ते में रहते हुई की थी।सुहरिता के मुताबिक सुशांत क्लिनिक्ल डिप्रेशन से गुज़र रहे थे, जिसका मेडिकल साइंस के पास भी कोई इलाज या जवाब नहीं है।

अपने पोस्ट की शुरुआत में सुहरिता लिखती हैं “ प्रिय रिया, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पूरी दुनिया शोक व्यक्त कर रही है, और मैं तुम्हारे लिए दृढ़ और मजबूत होकर सदमे से उबरने की प्रार्थना करूंगी। तुम सुशांत को साथ रखने और ठीक करने की असंभव कोशिश करती थी। एक मां और देश की एक नागरिक के नाते मेरा नैतिक कर्तव्य है, कि एक बार फिर मैं सभी को याद दिलाऊं कि डिप्रेशन विनाशकारी है। चिकित्सा विज्ञान में  भी इसका कोई हल नहीं है”।इसके साथ ही सुहरिता ने खुलासा किया है, कि रिया महेश भट्ट से अपने और सुशांत के रिश्ते को लेकर सलाह लिया करती थीं। पिछले एक साल में महेश भट्ट को सुशांत के केस में दिवंगत अभिनेत्री परवीन बाबी की झलक दिखने लगी थी। जिसके बाद महेश भट्ट ने रिया को सुशांत से अलग हो जाने के लिए कह दिया था।सुहरिता लिखती हैं, कि “आप हर बार भागती हुई भट्ट साहब से सलाह लेने के लिए ऑफिस आती थीं या उनसे फोन पर बातें करती थीं, उस दौरान मैंने आपकी यात्रा, आपके संघर्ष को देखा है। सुशांत की छत पर बिताई उस शाम को भूला पाना नामुमकिन सा है, जब यह लग रहा था कि दुनिया में सबकुछ ठीक है, जबकि वह दूर जा रहा था। सर ने यह देख लिया था और यही कारण है कि उन्होंने अपने मास्टर यूजी की चेतावनी के बारे में बताया था, जो उन्हें मास्टर यूजी ने परवीन बाबी के बारे में कहा था। उन्होंने कहा था, 'दूर चले जाओ या यह तुम्हें साथ ले जाएगा।' आपने अपना सब कुछ दिया और यही नहीं बहुत ज्यादा किया”

सुहरिता ने अपने इस पोस्ट के ज़रिए रिया के स्ट्रग्ल को दुनिया के सामने लाने की कोशिश की थी। लेकिन इस पोस्ट की वजह से उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के गुस्से का सामना भी करना पड़ रहा है। कई यूज़र्स ने तो यह तक कह दिया की महेश भट्ट के ऑफिस में काम करने वाली उनकी सहायक सुहरिता अपने पोस्ट के ज़रिए रिया का बचाव और सुशांत सिंह राजपूत की छवि को खराब करने की कोशिश कर रही हैं लेकिन सुहरिता के इस खुलासे ने एक बात साबित कर दी है कि रिया, महेश भट्ट की काफी करीबी थीं। और अक्सर उनसे अपने रिश्ते पर सलाह लिया करती थीं।

Related Story