सोनू निगम के वीडियो पर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला का कड़ा ‘प्रहार’। लिखा- अच्छा सिला दिया तूने...

By Neetu June 22, 2020, 6:48 p.m. 1k

उमेश शुक्ला/पूजा राजपूत- सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री का ‘स्याह चेहरा’ सबके सामने आ रहा है। परत दर परत ऐसे राज़ खुल रहे हैं, जिन्हें देखकर कहा जा सकता है, कि गैर फिल्मी घरानों से बॉलीवुड में आने वाले युवाओं को खासतौर पर छोटे शहर से आने वाले लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इन खुलासों के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर बहस तेज़ भी हो गई है। सीधे तौर पर बॉलीवुड दो खेमों में बंटा नज़र आ रहा है। मशहूर प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने भी हाल ही में दो वीडियोज़ जारी कर बॉलीवुड के म्यूज़िक माफिया पर उंगली उठाई थी। सोनू के  सनसनीखेज़ वीडियो पर अब भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने कड़ा प्रहार किया है, सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम को ‘एहसान फरमोश’ तक कह किया है।

पहले वीडियो में सोनू निगम ने किसी का नाम नहीं लिया था। तो सोमवार को रिलीज़ किए वीडियो में सोनू ने म्यूज़िक कंपनी ‘टी-सीरिज़’ के मालिक भूषण कुमार पर उंगली उठा दी थी। भूषण कुमार को ‘म्यूज़िक माफिया’ कहते हुए सोनू ने कई शॉकिंग खुलासे किए, साथ ही उनके राज खोलने को धमकी भी दी है। सोनू के वीडियो के जवाब में दिव्या ने इंस्टास्टोरी में लिखा है “#Sonunigam जी...टी-सीरिज़ ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया...आपको इतना आगे बढ़ाया। अगर आपको इतनी ही खुन्नस थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले? आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं। आपके पिता के मैने खुद इतने वीडियोज़ डायरेक्ट किए हैं, जिसके लिए वो हमेशा शुक्रगुज़ार रहते थे। लेकिन कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं।

इसके साथ ही दिव्या ने चुटकी लेते हुए लिखा है #अच्छा सिला दिया तुने मेरे प्यार का।

आपको बता दें कि सोमवार की दोपहर सोनू निगम ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होने कहा था कि “तुने गलत आदमी से पंगा ले लिया...तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर आकर कहता था कि भाई मेरी एल्बम कर दो...भाई मेरे गाना कर दो...भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, बाला साहेब ठाकरे से मिलवा दो... भाई मुझे अबू सलेम से बचा लो, वो मुझे धमकियां दे रहा है”। 

इतना ही नहीं सोनू ने टीवी एक्ट्रेसम मरीना कंवर का नाम लेते हुए भी भूषण कुमार को धमकी दी है।

सोनू ने कहा कि “मरिना कंवर याद है ना...वो क्यों बोली...उसने क्यों बैकआउट किया, मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है, माफिया इसी तरह फंक्शन करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मुझसे पंगा लिया तो वो वीडियो मैं अपने यू-ट्यूब चैनल पर डाल दूंगा। और बहुत धूम-धाम से डाल दूंगा।तो अब मेरे मुंह मत लगना”। इस खुलासे के बाद से ही सोनू का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और वो ट्विटर एक बार फिर ट्रेंड कर रहे हैं।

Related Story