दिव्या खोसला ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा- जलेबी खाओ और गुस्सा थूक दो !

By Neetu June 30, 2020, 3:39 p.m. 1k

स्वीटी गौर - सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई मामले सामने आए जिनपर लगातार बहस जारी है, स्टार्स खुलकर कई मुद्दो पर अपना विरोध जता रहें हैं | वहीं म्यूजिक इंडस्ट्री में किए जाने वाले भेदभाव को लेकर सोनू निगम और दिव्या खोसला कुमार की बहस खत्म होने का नाम नहीं ले रही है | ऐसे में दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार के कुक शेरू पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 

दरअसल, दिव्या ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सोनू निगम द्वारा लगाए गए आरोपों पर जवाब देती हुई नज़र आई थी। वीडियो में दिव्या, शेरू को भी बुलाकर सोनू निगम के बारे में बोलने को कहती हैं। हालांकि ये बात साफ है कि इसमें दिव्या खोसला ही सबसे ज्यादा ट्रोल हो रही हैं | लेकिन इस वीडियो के बाद से शेरू को लेकर कई मजेदार मीम्स बने। शेरू की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। 

अब दिव्या ने खुद शेरू के साथ अपनी फोटो शेयर की है। दिव्या खोसला कुमार ने अपने कुक शेरब के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें शेरु उनके लिए दही जलेबी लेकर आए हुए हैं । दिव्या ने अपने हाथ में जलेबी लेकर तस्वीर खिंचवाई है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरे वर्ल्ड फेमस कुक के साथ एक तस्वीर, शेरु जी के हाथों की मिठाई खाओ और गुस्सा थूक दो डियर हेटर्स । वरना शेरु जी के श्राप से आपकी नाक फूल जाएगी।"

बता दें - दिव्या खोसला कुमार ने इंस्टाग्राम पर कमेंट्स का सेक्शन डिसेबल कर रखा है इसलिए फैन्स के रिएक्शन तो इस पर नहीं दिख रहे हैं | पिछली बार अपनी वीडियो में दिव्या ने कहा था - 'कुछ दिनों से सोनू निगम जी टी सीरीज और भूषण कुमार के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं। मैं बता दूं कि टी सीरीज ने कई नए लोगों को मौका दिया है जिसमें एक्टर्स, गायक, संगीतकार, डायरेक्टर शामिल हैं। मैंने खुद अपनी फिल्म यारियां में 10 नए लोगों को चांस दिया था जिसमें 4 लोग नेहा कक्कड़, हिमांश कोहली, रकुल प्रीत और कंपोजर आरको आज बड़े स्टार हैं।'

सोनू जी से मैं पूछना चाहती हूं कि आप तो बहुत बड़े कलाकार हैं तो आपने कितनो लोगों की मदद की है। आप तो कभी टी सीरीज में नहीं आए कि इस न्यूकमर के पास टैलेंट है आप इन्हें लॉन्च कीजिए। कैमरे के पीछे बोलना बहुत आसान है, लेकिन आपने कितने टैलेंट को इंडस्ट्री में चांस दिया जबकि टी सीरीज में 97 प्रतिशत लोग जो काम कर रहे हैं, वो आउटसाइडर थे। हम सभी को चांस देते हैं।

इतना ही नहीं  वीडियो में दिव्या ने ये भी कहा था कि,  सोनू जी ने अपने वीडियो में कहा कि भूषण जी इनके पास आए और कहा कि प्लीज मुझे अबू सलेम से बचा लो। अब मैं आपसे ये पूछना चाहती हूं सोनू निगम जी कि अबू सलेम से बचने के लिए वह आपके पास मदद मांगने क्यों आए। प्लीज इस बात की तहकीकात की जाए कि क्या सोनू निगम के अबू सलेम से रिश्ते थे?

Related Story