Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

तारक मेहता के मेकर्स ने दिया दिशा वकानी को 30 दिन का वक्त, शो पर आएं नहीं तो आएंगी नई दयाबेन !

टीवी के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों को बेहद पसंद आता है। ये शो लोगों के बीच शुरूआत से ही छाया हुआ है। लेकिन इस शो में दर्शक दयाबेन पिछले करीब डेढ़ साल से मिस कर रहे है। दरअसल दया साल 2017 में नवंबर में मां बनी है। मां बनने से […]

Edited By : | Updated: Mar 22, 2019 03:17
Share :

टीवी के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों को बेहद पसंद आता है। ये शो लोगों के बीच शुरूआत से ही छाया हुआ है। लेकिन इस शो में दर्शक दयाबेन पिछले करीब डेढ़ साल से मिस कर रहे है। दरअसल दया साल 2017 में नवंबर में मां बनी है। मां बनने से कुछ दिन पहले ही शो को छोड़ दिया था। तबसे अबतक आलम ऐसा रहा है कि वो इस शो में वापस नहीं आ पाई है। कई बार ये तक कहा गया कि, शो में नई एंट्री होने वाली है। हालांकि बाद में मेकर्स ने दयाबेन की जगह किसी औऱ को नहीं दी। लेकिन पिछले काफी दिनों से उनको लेकर खबरें बनी हुई हैं कि वो शो में वापसी करेंगी। 

लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है। अब खबर आ रही है कि शो के मेकस मे दयाबेन यानी कि दिशा वकानी को अल्टीमेटम दे दिया है कि वह अगर जल्द ही शो पर नहीं लौटेगी तो वह किसी और को दयाबेन की जगह पर ले लेंगे।निर्माता असित मोदी ने यह फैसला किया है कि अगर अब से लेकर 30 दिनों के अंदर-अंदर वो शो में वापिस नही आती हैं तो वो किसी और अभिनेत्री को दयाबेन के किरदार के लिए कास्ट करेंगे। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी हाल ही में एक अवॉर्ड शो में शिरकत करने पहुंचे थे इस दौरान असित मोदी ने दिशा वकानी की रिप्लेसमेंट को लेकर बात की।

 उन्होंने बड़ी ही निराले अंदाज में अपनी बात को पूरा कर दिया। उन्होंने कहा कि, आईपीएल है, इलेक्शन है, देखते हैं। वही एक और रिपोर्ट में कहा गया है कि जल्द ही शो के मेकर्स नई नई दया बिन को शो मे ले आएंगे इसके साथ ही दिशा वकानी के पास सिर्फ 30 दिन का वक्त है। 

First published on: Mar 22, 2019 03:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.