single-post

बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 में आइटम डांस करेंगी दिशा पाटनी !

Dec. 19, 2019, 4:19 p.m.

दिशा पाटनी ( Disha Patani ) इन दिनों फिल्म राधे ( Radhey) में सलमान खान के साथ लीड रोल कर रही हैं। देखा जाए तो ये फिल्म दिशा के लिए किसी जैकपॉट से कम नहीं। इससे पहले भी उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम किया था और फिल्म में मुश्किल से उनका 10 मिनट का रोल था इससे दिशा थोड़ी निराश भी थीं लेकिन राधे फिल्म में लीड एक्ट्रेस बनाकर सलमान ने उनकी सारी शिकायत दूर कर दी। वहीं अब दिशा से जुड़ी एक और खबर आ गई है। दिशा बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ( Tiger Shroff) की फिल्म में बागाी 3 ( Baghi 3 ) में आइटम डांस  ( Item Dance ) करने जा रही हैं। खबर है कि जल्द ही दिशा आइटम डांस की शूटिंग करेंगी। इस आइटम में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी डांस कर सकते हैं। दिशा का ये आइटम  डांस फिल्म के लिए काफी अहम होगा। इस आइटम डांस से कहानी को एक नया मोड़ मिलेगा। 

फिलहाल दिशा डांस की प्रैक्टिस में जुटी हैं। सिटी स्टूडियों में इस डांस के लिए सेट तैयार है। बहुत जल्द वो शूटिंग करेंगी। दिशा आने वाले दिनों में फिल्म राधे के अलावा मलंग में भी नजर आएंगी। मलंग में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर काम कर रहे हैं। आपको बता दे कि टाइगर श्रॉफ चाहते थे कि बागी 2 की तरह बागी 3 में भी दिशा काम करे लेकिन मेकर्स फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor) को चुना। बागी सीरिज की अब तक दोनों फिल्में हिट रही हैं। 

 बागी 3 ( Baghi 3 ) की शूटिंग हाल ही में सर्बिया में हुई है। बागी 3 को अहमद खान ही डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि बागी 3 में टाइगर-श्रद्धा के साथ-साथ रितेश देशमुख भी अहम रोल में होंगे। ये फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी। टाइगर के फैंस बागी 3 को लेकर बहुत उत्साहित हैं। बागी 3 पिछली दो फ्रेंच चाइजी के मुकाबले और बड़े लेवल पर बन रही है। 

बागी 3 की शूटिंग मीडिल ईस्ट देशों में भी होगी। इस फिल्म में टाइगर और श्रद्धा एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं। टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, आशुतोष राणा जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम रोल्‍स में नजर आएंगे। 

इस फिल्म में श्रद्धा एयर हॉस्टेस का रोल निभाने जा रही हैं। इस रोल के लिए श्रद्धा कपूर ने कुछ वर्कशॉप भी अटेंड की, जिससे वो अपने रोल को आसानी से निभा सके। वहीं टाइगर श्रॉफ का एक्शन जबरदस्त होगा। खबर है कि फिल्म वॉर के बाद  निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक अहमद खान ने टाइगर को इजराइल जाकर मार्शल आर्ट की खास फॉर्म क्राव मागा सिखाने की योजना रद्द कर दी है। दरअसल ये एक्शन फॉर्म काफी हद तक वॉर के एक्शन जैसा ही है। अब मेकर्स कुछ ऐसा तलाश रहे हैं जो दर्शकों ने वॉर में भी नहीं देखा हो। खैर देखना ये है कि बागी 3 में और क्या क्या एक्शन देखने को मिलेगा, ये फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा।