एकता कपूर ने नहीं करने दिया था सुशांत को फिल्म में काम ! इस डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा !

By Neetu June 19, 2020, 6:13 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गए हुए 5 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया कि आखिर सुशांत के डिप्रेशन का कारण क्या था। सुशांत की आत्महत्या(Suicide) ने कई बड़े फिल्म मेकर्स को सवालों के कटघरे में ला खड़ा किया है। खुद बॉलीवुड के अंदर से बगावत के सुर तेज होने लगे हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर में सलमान खान, करण जौहर और एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया है। अब बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर ने एकता कपूर को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है।

फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री(Vivek Ranjan Agnihotri) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बात का खुलासा किया है कि वो सुशांत(Sushant) को हेट स्टोरी में कास्ट करना चाहते थे, लेकिन एकता के बालाजी प्रोडक्शन ने उसे रिलीज नहीं किया। दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने सुशांत के लिए एक खूबसूरत डूडल(Doodle) आर्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। इस डूडल के साथ विवेक ने लिखा था सुशांत को मेरा ट्रिब्यूट।

 इस पोस्ट पर जहां कुछ लोग सुशांत के लिए दुआएं करते नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने विवेक को ये कहकर ट्रोल(Troll)किया कि जब वो जिंदा था तब कुछ फिल्में ऑफर कर सकते थे आप।

विवेक ने भी इस यूजर(User) का जवाब दिया और लिखा मैंने उसे हेट स्टोरी में साइन किया था। उसका पहला मूवी कॉन्ट्रैक्ट। मगर बालाजी ने उन्हें रिलीज नहीं किया। दरअसल फिल्म हेट स्टोरी(Hate Story) साल 2012 में रिलीज हुई थी। उन दिनों सुशांत बालाजी टेलीफिल्म्स(Balaji Telefilms) के साथ पवित्र रिश्ता में काम कर रहे थे। कुछ समय बाद सुशांत ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया था।

खुद सुशांत भी अब बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहते थे, इसलिए शो छोड़ने के बाद उन्होंने साल 2013 में अभिषेक कपूर(Abhishek Kapoor) की फिल्म काई पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म जबरदस्त हिट रही थी। पहली ही फिल्म से सुशांत ने खुद को साबित कर दिया था।

बहरहाल एकता कपूर(Ekta Kapoor) पर लगाए गए इन आरोपों ने एक बार फिर उसी मुद्दे को हवा दे दी है जिस पर हाल ही में एकता ने सफाई दी थी। दरअसल बिहार के मुजफ्फरपुर में अपने खिलाफ दर्ज हुए केस पर एकता ने कहा था कि बहुत शुक्रिया मैने ही सुशांत को लांच किया था और मुझ पर ही उन्हें काम ना देने का आरोप लगा दिया।

न सिर्फ कुछ बॉलीवुड सितारे बल्कि कई राजनेताओं(Politicians) ने भी आरोप लगाए हैं कि जनवरी महीने में सुशांत से छह फिल्में छीनी गई थी। इसी कारण सुशांत डिप्रेशन में चल रहे थे। बहरहाल विवेक अग्निहोत्री के खुलासे ने एकता की मुश्किलें बढ़ा दी।

Related Story