`Fukrey 3`की प्लानिंग शुरू, कहानी कोरोना वायरस और लॉकडाउन की होगी !

By Neetu May 23, 2020, 2:17 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और रितेश सिधवानी (Riteish Sidhwani’s) की एक्सेल एंटरटेनमेंट में बनी फिल्म 'फुकरे' (Fukrey) बॉलीवुड की बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के बाद 'फुकरे 2' (Fukrey 2) भी आई थी और इसे भी लोगों ने काफी पसंद किया। अब हाल ही खबरें आ रही हैं कि निर्माता "फुकरे" के थर्ड पार्ट  (Fukrey Part 3) को लाने कि प्लानिंग कर रहे हैं।

 
Fukrey team 

हाल ही में फिल्ममेकर मृगदीप सिंह लांबा ने "फुकरे 3" को लेकर एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत कि और उन्होनें बताया कि वो अपनी हिट फ्रैंचाइजी फिल्म 'फुकरे' के थर्ड पार्ट में कोविड- 19 (Covid-19) की स्थिति पर कुछ पार्ट दिखाने का विचार कर रहे हैं। उन्होनें कहा कि पुराने दो पार्ट की ही तरह तीसरे पार्ट 'फुकरे 3 (Fukrey 3)' में भी भरपूर एंटरटेनमैंट देखने को मिलेगा लेकिन इसके साथ ही ये फिल्म दर्शकों को सोशल मैसेज भी देगी। वैसे तो फिल्म कि कहानी एंटरटेनमेंट से भरपूर होगी लेकिन फिल्म के एक हिस्से में 

दर्शकों को कोरोना वायरस महामारी से मौजूदा हालात को दिखाया जाएगा और ये पार्ट दर्शकों के लिए एक बड़ा संदेश भी होगा जिसे लोग याद रखेंगे। 

 
Fukrey team 

वही लांबा  ने आगे बताया कि , 'अभी हम सब मिल कर इसके स्क्रिप्ट पर  विचार ही कर रहे हैं। हमने इस विषय पर एक साथ मिलकर चर्चा की है कि कैसे हम फिल्म में  (कोविड-19 )के  स्थिति को  दिखा सकते  है, इसे लेकर हमें स्क्रिप्ट में  सावधानी बरतनी होगी ताकि दर्शकों को ये कहानी में जबर्दस्ती जोड़ा हुआ न लगे। '

       

 
Fukrey team 

साथ ही उन्होनें ये भी कहा कि अगर टिम 'फुकरे 3' में एंटरटेनमैंट के साथ  कोरोना वायरस से रिलेटिड स्टोरी बनाने में कामयाब नहीं हुई तो वह पूरी फिल्म ही कोरोना पर बनाने के लिए सोचेंगे। लेकिन हम इस विषय पर कुछ न कुछ जरुर बनाएंगे, बस हमें  सही आइडिया की तलाश है। और हमारी स्क्रिप्ट भी 80 प्रतिशत रेडी हो चुकी है, हम आगे कि भी स्क्रिप्ट को जल्द ही कम्पलीट करने में जुटे हुए है। आशा है कि स्थिति सामान्य होने के बाद हम इस पर जल्द ही काम शुरु करेंगे ।

 
Image Caption

आपको बता दे कि "फुकरे " फ्रैंचाइजी फिल्म का दोनों पार्ट  दर्शकों को बेहद पसंद आया था । फिल्म में पुलकित सम्राट, अली फजल, ऋचा चड्ढा, मनजोत और वरुण शर्मा ने अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग से लोगों को खुब एंटरटेन किया,और फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई । साथ ही मेकर्स को बॉक्‍स ऑफिस पर भी इन फिल्मों से अच्‍छा कलेक्‍शन हासिल हुआ था ।

Related Story