फिल्म केदारनाथ के दौरान जब सारा अली खान को ज्यादा अटेंशन मिला था इससे भी दुखी हुए थे सुशांत !

By Neetu June 20, 2020, 4:35 p.m. 1k

पूजा राजपूत –सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के दुनिया छोड़कर चले जाने के बाद उनके सभी साथियों को उनकी याद सता रही है। सुशांत भले ही अब हम सबके बीच मौजूद नहीं हैं, लेकिन उनके किस्से लोगों के दिलों में ताज़ा हैं। टीवी(Television) और फिल्म इंडस्ट्री(Film Industry) से जुड़े उनके करीबी दोस्त आए दिन कोई ना कोई किस्सा इंटरव्यू(interview) या सोशल मीडिया(Social Media) अकाउंट के ज़रिए बयान करते रहते हैं। 

हाल ही में फिल्म निर्देशक(Director) अभिषेक कपूर(Abhishek Kapoor) ने भी अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है, कि कैसे फिल्म ‘केदारनाथ’(Kedarnath) की रिलीज़ के वक्त सारा अली खान की तरह खुद को तवज्जो ना मिलने पर सुशांत सिंह राजपूत बेहद दुखी हो गए थे।

अभिषेक कपूर की फिल्म ‘काई पो चे’(Kai Po Che) से सुशांत ने 2013 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ‘काई पो चे’ की शुटिंग के दौरान ही अभिषेक कपूर और सुशांत की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई थी।जिसके बाद अभिषेक ने उन्हे दूसरी बार अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ में साइन किया था। अभिषेक इंटरव्यू में बताते हैं कि ‘केदारनाथ’ कि रिलीज़ के वक्त मीडिया का पूरा अटेंशन सिर्फ और सिर्फ सारा अली खान(Sara Ali Khan) की तरफ था। जो कि इस फिल्म से डेब्यू कर रही थीं।

सारा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान(Saif Ali Khan) की बेटी हैं। और स्टार डॉटर(Star Daughter)) होने की वजह से सारा का डेब्यू ज्यादा खबरों में छाया रहा ।‘केदारनाथ’ के दिनों को याद करते हुए अभिषेक कपूर बताते हैं कि “सुशांत इस दौरान कटे-कटे रहने लगे थे। यही नहीं फिल्म प्रमोशन के दौरान भी सुशांत ये देखकर निराश हुए थे कि उन्हें उतनी तवज्जो नहीं मिल रही थी, जितना की फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान को दी जा रही थी”। सुशांत अपने साथ हो रहे इस तरह के व्यवहार से बेहद दुखी थे।

अभिषेक कपूर के मुताबिक इस दौरान सुशांत काफी खोए-खोए रहने लगे थे। वह फिल्म की सफलता का जश्न भी नहीं मनाना चाहते थे। यह वो दौर था जब मीडिया में भी उनके बारे में काफी कुछ लिखा जा रहा था, जो उन्हें परेशान कर रहा था। ‘केदारनाथ’ के लिए सुशांत ने काफी मेहनत की थी, उन्हें लग रहा था कि उनकी मेहनत का क्रेडिट भी उन्हें नहीं दिया जा रहा।

इंटरव्यू में अभिषेक कपूर ने अपने और सुशांत के बीच आई दूरियों के बारे में भी बात की । अभिषेक कपूर ने कहा, ‘मेरी उनसे करीब 1-डेढ साल से बात नहीं हुई थी। वो अपने नंबर 50 बार बदलते थे। मुझे याद है जब केदारनाथ रिलीज हुई थी। मीडिया सिर्फ सुशांत पर निशाना बना रही थी। मुझे नहीं पता था कि क्या हुआ। सुशांत को यह दिखा रहा था कि उसे उतना प्यार नहीं मिल रहा है जितना सारा अली खान को मिला था। क्योंकि सबकुछ सारा के बारे में लिखा जा रहा था। वो मुझसे भी बात नहीं कर रहा था। वो खोया-खोया रहने लगा था। फिर मैंने उसे कुछ मैसेज्स भेजे थे। फिर फिल्म रिलीज हुई इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला। ये मेरी उनसे आखिरी बात थी। मैंने लिखा था- भाई मैं तुमसे मिलने की कितनी कोशिश कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि तुम बिजी हो, निराश हो या फिर क्या बात है। लेकिन मुझे जल्दी फोन करो बात करनी है। हम फिर से एक शानदार फिल्म बनाएंगे। अगर हम इसे सेलिब्रेट नहीं करेंगे तो फिर कौन करेगा। हम जिंदगी में क्या सेलिब्रेट करेंगे। ये मेरा उन्हें जनवरी में भेजा गया मैसेज था”। अभिषेक कपूर की इन बातों से साफ ज़ाहिर है कि एक हद के बाद सुशांत को भी बॉलीवुड में उनके साथ किया जा रहा व्यवहार चुभने लगा था।

Related Story