DEEPIKA PADUKONE ने बचपन की तस्वीर शेयर अपने पिता को दी जन्मदिन की बधाई !

By Neetu June 10, 2020, 3:53 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)के पिता और भारत के पूर्व बैडमिंटन प्लेयर (Badminton Player) प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone ) का आज 65वां बर्थडे है। अपने पापा के बर्थडे के खास मौके पर दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक प्यार भरा पोस्ट लिखते हुए उन्हें बर्थडे विश किया। 

साथ ही दीपिका ने पापा के साथ अपना एक थ्रोबैक पिक्चर भी शेयर किया, जिसमें वे पिता की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। इस पिक्चर मेें दीपिका ने पिंक कलर का टॉप और व्हाइट कलर का वूलेन स्वेटर पहना हुआ है। वहीं उनके पापा प्रकाश पादुकोण ने ब्लू एंड ब्लैक कलर कि जैकेट पहनी हुई है। बाप- बेटी कि ये क्यूट सी पिक्चर सबको बहुत पसंद आ रही है। दोनों बहुत अच्छे दिख रहे है । साथ ही दीपिका काफी छोटी और मासूम दिख रही हैं।

वही ये पिक्चर शेयर करते हुए दीपिका ने एक प्यार भरा कैप्शन लिखा है। वो लिखती है कि, 'पर्दे के पीछे के सबसे महान हीरो, काश मैं भी उनकी तरह हो सकती। शुक्रिया हमें ये सिखाने के लिए कि सच्चा चैंपियन होना सिर्फ किसी के प्रोफेशनल अचीवमेंट्स का मोहताज नहीं है, बल्कि इसके लिए आपका एक अच्छा इंसान होना भी जरूरी है। 65वां जन्मदिन मुबारक हो पापा। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।' सोशल मीडिया पर फैन्स इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर दीपिका के पापा को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं भेज रहे है।

आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण के पापा प्रकाश पादुकोण का जन्म 10 जून, 1955 में हुआ था । प्रकाश ने साल 1978 में कॉमनवेल्थ खेलों में एकल वर्ग में गोल्ड मेडल अपने नाम किया था। यह उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट रहा। उसके बाद 1980 में उन्हें नंबर 1 रैंक मिली थी, इसी साल वह ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने थे। वही 1972 में उन्हें अर्जुन अवॉर्ड (Arjun Award ) से और 1982 में उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्मश्री पुरस्कार से भी नवाजा गया था।

वही दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही लॉकडाउन खत्म होते ही शकुन बत्रा की फिल्म पर काम शुरू करेंगी। इसमें उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी होंगे। इसके आलावा दीपिका- रणवीर के साथ उनकी फिल्म '83' भी नज़र आएंगी जो कि जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं।

Related Story