घर में रहते हुए DEEPIKA PADUKONE खूब फिल्में और बेवसीरिज देख रही हैं !

By Neetu June 9, 2020, 5:21 p.m. 1k

सारिका स्वरूप लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान कई फ़िल्मी सितारें अपने अंदर के टैलेंट्स की तलाश में लगे हैं तो कई स्टार्स अपने शौक को पूरा करने में वक़्त बिता रहे हैं। लेकिन बॉलीवुड की दुनिया में अपनी खूबसूरती और अदाकारी के लिए मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने लॉकडाउन के शुरुआत में ही ये प्लान कर लिया था कि उन्हें इस बीच क्या-क्या काम करना है। 

                                                            Deepika Padukone

तो बता दे कि दीपिका ने शुरुआत में ही फिल्मों की एक लिस्ट तैयार कर ली थी, जिसे वह क्रिएटिविटी (Creativity ) के लिए और खुद को मोटिवेट (Motivate) करने के लिए देखना चाहती थीं। लिस्ट मेें उन्होंने कई अच्छी फिल्में (Film ) और वेब सीरीज (Web series) देखकर अपना क्वांरेटाईन टाईम स्पेन्ड किया है। यही नहीं इसके अलावा दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ भी ये आइडिया शेयर करना शुरू कर दिया है।

                                                     Deepika Padukone Instagram

दीपिका के इंस्टा पर एक हाइलाइट (Highlights) फ़ोल्डर है जिसको दीपिका ने (Dp Reccomends) नाम दिया है। इस फ़ोल्डर मे दीपिका ने तमाम फिल्म और वेब सीरीज के नाम शेयर किये है जो वो देख रही हैं। जिसमें 'जोजो रैबिट', 'फैंटम थ्रेड', 'हर', 'इनसाइड आउट', 'स्लीपलेस नाइट्स इन सिएटल' जैसी फिल्में और 'पाताल लोक', 'हॉलीवुड' जैसे वेब शोज शामिल हैं।

                                                               Deepika Padukone

दीपिका ने अपने दिन का एक हिस्सा फिल्म देखने के लिए ही डेडिकेट किया हुआ है, क्योंकि इसके जरिए अलग-अलग ऐक्ट्रेस के ऐक्टिंग को देखकर एक ऐक्ट्रेस के तौर पर उन्हें अपना स्कोप बढ़ाने में काफी मदद मिल रही है। इससे उन्हें अपनी ऐक्टिंग स्किल्स बढ़ाने और उसको निखारने में भी बहुत हेल्प मिल रही है।

                                                                Deepika Padukone

लॉकडाउन के दौरान दीपिकै ऑनलाइन स्क्रिप्ट नरेशन सुनकर अपने समय का गुड यूज कर रहीं है। वही आपको बता दे कि अगर यह लॉकडाउन नहीं होता, तो दीपिका इस व़क्त श्रीलंका में अगली फिल्म की शूटिंग कर रही होती।

Related Story