ऋषि कपूर की तस्वीर शेयर कर नीतू ने कहा- खत्म हुई हमारी कहानी।

By Neetu May 2, 2020, 3:45 p.m. 1k

पूजा राजपूत - 1975 में बॉलीवुड(Bollywood) में असल जिंदगी की जिस सबसे खूबसूरत प्रेम कहानी(Love Story) की शुरुआत हुई थी, 30 अप्रैल 2020 को उस प्रेम कहानी का आखिरी पन्ना लिखा गया। ब्लड कैंसर से जंग लड़ते हुए बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) ने 30 अप्रैल की सुबह पौने नौ बजे आखिरी सांस ली। यूं तो ऋषि कपूर के जाने का गम सभी को है। उनके परिवार, बेटे और बेटी पर दुखों का पहाड़ टूटा है, लेकिन सबसे बड़ा सदमा ऋषि कपूर की पत्नी, उनकी साथी नीतू कपूर(Neetu Kapoor) को लगा है।नीतू कपूर का चालीस साल पुराना साथी हमेशा हमेशा के लिए उनसे जुदा हो गया है।

ऋषि के जाने के बाद नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट(Instagram Account) पर ऋषि कपूर की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। 

हाथ में व्हिस्की का गिलास लिए हुए ऋषि के चेहरे पर बेहद दिलकश मुस्कान है। वही मुस्कान जिसे देख नीतू ने अपना दिल हारा था। वो मुस्कान, जो जवानी के दिनों में लड़कियों का दिल चुरा लिया करती थी। इसी के साथ नीतू ने कैप्शन में लिखा है – ‘हमारी कहानी का अंत…’

नीतू के इस पोस्ट(Post) पर कई यूजर्स के कमेंट्स आ रहे हैं। हर कोई नीतू को सांत्वना दे रहा है। इस गम से उबरने के लिए उनकी हिम्मत बढ़ा रहा है। अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन ने भी ऋषि कपूर की इस तस्वीर पर हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं।तो वहीं आलिया की मम्मी सोनी राजदान ने भी नीतू कपूर के पोस्ट पर हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं।

आपको बता दें, कि पिछले दो साल में ऋषि कपूर को ठीक करने के लिए नीतू कपूर ने दिन-रात एक कर दिए थे। आखिरी वक्त में भी नीतू पूरे समय साया बनकर उनके साथ थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषि कपूर ने अपने आखिरी वक्त में नीतू और बेटे रणबीर से बात की थी।

ऋषि के देहांत के बाद नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक अधिकारिक ब्यान जारी कर कहा था कि ‘आखिरी वक्त में भी ऋषि अस्पताल के डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ का मनोरंजन कर रहे थे।‘

नीतू और ऋषि कपूर की पहली मुलाकात 1974 में फिल्म ‘ज़हरील इंसान’ के सैट पर हुई थी। उस वक्त ऋषि एक पारस लड़की यास्मिन मेहता को डेट कर रहे थे। ऋषि अक्सर नीतू से अपनी गर्लफ्रैंड के लिए लव-लेटर्स लिखवाते थे।फिल्म के सैट पर ऋषि अक्सर नीतू कपूर को परेशान किया करते थे। शुरुआत में नीतू को ऋषि की ये शरारतें अच्छी नहीं लगती थीं, लेकिन कुछ वक्त जब दोनों की दोस्ती गहरी हुई तो नीतू को ऋषि की शरारतों की आदत पड़ गई। 

यही प्यार भरी नोक-झोंक दोनों के प्यार में पड़ने की बड़ी वजह बनी। और फिर 1980 में 22 जनवरी को ऋषि और नीतू शादी के बंधन में बंध गए थे।लेकिन अब 40 बाद इस लवस्टोरी का अंत हो गया है।

Related Story