Bollywood में सक्सेस मिलते ही इन सितारों ने अपने पुराने प्यार को भुला दिया !

By Neetu May 27, 2020, 5:47 p.m. 1k

पूजा राजपूत – बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों के अलावा अपनी लवस्टोरीज़ की वजह से सबसे ज़्यादा चर्चा बटोरते हैं। सितारों की इस दुनिया में कब किसका किससे रिश्ता जुड़ जाए और कब ब्रेकअप हो जाए ये कोई नहीं जानता।  तभी तो कहते हैं बॉलीवुड में काफी छोटी होती है प्यार की उम्र। कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होने बॉलीवुड में सक्सेस मिलते ही अपने पुराने प्यार को भूला दिया और नए पार्टनर का हाथ थाम लिया। 

विक्की कौशल-

बॉलीवुड मे इन दिनों तेजी से उभर रहे हैं विक्की कौशल(Vicky Kaushal)। विक्की अपनी एक्टिंग का कौशल बखूबी पर्दे पर दिखा रहे हैं। साथ ही साथ जनाब कटरीना कैफ के साथ अपनी रयूमर्ड लव-स्टोरी की वजह से भी सुर्खियों में छाए रहते हैं लेकिन कटरीना के साथ गुपचुप डेटिंग शुरू करने से पहले विक्की कौशल हरलीन सेठी के साथ खुल्लमखुला इश्क लड़ाते नज़र आते थे। विक्की की फिल्म ऊरी:द सर्जिकल स्ट्राइक की सक्सेस के तुरंत बाद विक्की और हरलीन का ब्रेकअप हो गया था। जैसे ही वो बॉलीवुड में सफल हुए उनकी हरलीन के साथ उनकी लवस्टोरी असफल हो गई।  

सुशांत सिंह राजपूत

एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) टीवी के पॉपुलर और चहेते स्टार बन गए थे। उस दौरान सुशांत अपनी को-स्टार अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) को डेट कर रहे थे। बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए सुशांत ने यह सीरियल बीच में ही छोड़ दिया था। सुशांत के स्ट्रग्लिंग डेज़ में अंकिता ने उनका पूरा साथ दिया। लेकिन M.S. Dhoni: The Untold Story की सक्सेस के बाद सुशांत ने अंकिता से अपनी राहें अलग कर ली थी। फिल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान सुशांत की लाइफ में कृति सनोन आ गईं और उन्होंने अंकिता से ब्रेकअप कर लिया। 

मौनी रॉय

बॉलीवुड की ‘गोल्ड’ गर्ल मौनी रॉय(Mouni Roy) अब फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा हैं। कई फिल्मों में काम कर चुकी मौनी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी, जिसके बाद मौनी ‘देवों के देव महादेव’ और ‘नागिन’ में भी नज़र आई थी। ‘देवों के देव महादेव’ की शुटिंग के दौरान मौनी ने एक्टर मोहित रैना(Mohit Raina) को डेट करना शुरु कर दिया था। लेकिन जैसे ही मौनी ने टीवी से बॉलीवुड का रुख किया, मोहित के लिए उनका प्यार फीका पड़ता गया। बॉलीवुड में चमकने के बाद मौनी ने मोहित रैना से ब्रेकअप कर लिया। फिलहाल मौनी के अयान मुर्खजी के साथ लिंकअप को लेकर चर्चा में है।

सैफ अली खान –

पटौदी के नवाब सैफी अली खान(Saif Ali Khan) ने अपने करियर की स्टार्टिंग में ही अमृता सिंह(Amrita Singh) से शादी कर ली थी। उस वक्त एक बड़ी स्टार थीं। लेकिन शादी के बाद अमृता ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। वहीं सैफ फिल्मों में काम करते रहे। साल 2000 तक सैफ बॉलीवुड में स्ट्रग्ल ही कर रहे थे। उन्हें बड़ी सफलता मिली थी 2001 में आई ‘दिल चाहता है’ से। 2003 में आई फिल्म ‘कल हो ना हो’ से सैफ बॉलीवुड में स्टार बन गए। लेकिन ये सक्सेस उनकी शादीशुदा लाइफ पर भारी पड़ी। 2004 में अमृता सिंह से सैफ ने तलाक ले लिया। अब सैफ अली खान सुपरस्टार एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ स्पेंड कर रहे हैं।

करण सिंह ग्रोवर –

करण सिंह ग्रोवर(Karan Singh Grover) प्यार के मामले में लक्की और शादियों के मामले में काफी अनलक्की हैं। बिपाशा बासू(Bipasha Basu) के साथ करण ने तीसरी शादी की है। बॉलीवुड में करियर बनाने से पहले करण ने दूसरी शादी टेलीविज़न की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट(Jennifer Winget) से की थी। लेकिन फिल्मों में काम मिलते ही करण ने शादी के दो साल बाद ही जेनिफर को तलाक दे दिया। हां वो बात अलग है कि बिपाशा बासू से शादी करने के बाद भी करण की पहचान बॉलीवुड में सिर्फ एक स्ट्रग्लिंग एक्टर की ही है।

करण वाही-

एक्टर करण वाही(Karan Wahi) टेलीविज़न और बॉलीवुड का पॉपुलर चेहरा है। करण वाही, सुपरमॉडल और फैशन कोरियोग्राफर जिनिता सेठ(Jinita Sheth) के साथ लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहे। लेकिन सितम्बर 2017 में करण और जिनिता का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप की वजह करण के बॉलीवुड में पैर जमाने के सपने को कहा गया। 2018 में करण वाही की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ रिलीज़ हुई थी।

दीपिका पादुकोण-

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले दीपिका पादुकोण अपने मॉडलिंग डेज़ में निहार पांड्या को डेट कर रही थीं। लेकिन ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद ही दीपिका निहार से अलग हो गईं थीं। निहार से ब्रेकअप के बाद दीपिका ने रणबीर कपूर को डेट करना शुरु किया था। दीपिका अब रणबीर सिंह शादी कर चुकी हैं, और अपनी पर्सनल लाइफ में काफी खुश हैं।

Related Story