सालभर भी ना टिक पाई इन सितारों की शादी, जल्द हो गया तलाक !

By Neetu June 2, 2020, 5:50 p.m. 1k

पूजा राजपूत- ग्लैमर इंडस्ट्री में रिश्ता टूटना कोई नई बात नहीं आए है। अक्सर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जोड़ियों के रिश्ते टूटने और अलग होने की खबरें आती रहती हैं। लेकिन कई जोड़ियां ऐसी हैं, जिनकी शादी का रिश्ता एक साल से ज्यादा नहीं टिक पाया। किसी की शादी अनहोनी का शिकार हो गईं, तो कुछ जोड़ियां ऐसी थीं, जिन्होने शादी के एक साल के अंदर ही आपसी रज़ामंदी से अलग होने का फैसला कर लिया।

पुलकित सम्राट – श्वेता रोहिरा

सीरियल्स की दुनिया से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले एक्टर पुलकित सम्राट(Pulkit Samrat) ने अपने करियर के शुरुआती दौर में ही श्वेता रोहिरा(Shweta Rohira) को डेट करना शुरु कर दिया था। श्वेता रोहिता सुपरस्टार सलमान खान की ‘राखी-बहन’ हैं। श्वेता और पुलकित की शादी नवंबर 2014 में हुई थी। लेकिन इनकी शादी एक साल भी नहीं चल पाई। कुछ महीनों बाद ही दोनों के बीच झगड़े होने लगे और नवंबर 2015 में दोनों का तलाक हो गया। पुलकित ने दो साल तक एक्ट्रेस यामी गौतम को भी डेट किया। फिलहाल पुलकित एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ सीरियल रिलेशनशिप में हैं।

करण सिंह ग्रोवर – श्रद्धा निगम

बॉलीवुड और टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर(Karan Singh Grover) तीन शादियां कर चुके हैं। करण बिपाशा बासु के साथ खुशहाल जिंदगी गुज़ार रहे हैं। करण सिंह ग्रोवर ने टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम(Shradha Nigam) से पहली शादी की थी। श्रद्धा और करण की शादी सिर्फ 8 महीने ही चल पाई थी। दोनों ने एक साल के अंदर ही तलाक ले लिया था। करण ने दूसरी शादी जेनिफर विंगेट से की थी, और उनका तलाक शादी के दो साल बाद हुआ था।

मल्लिका शेहरावत –

मल्लिका शेहरावत(Mallika Sherawat) अपने बोल्ड इमेज की वजह से हमेशा सुर्खियों में रही हैं। मल्लिका की शादी की खबर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। कहा जाता है कि मल्लिका ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही पायलट करन सिंह गिल से शादी की थी। लेकिन उनकी शादी सिर्फ एक साल ही चल पाई थी। मल्लिका ने करन से तलाक ले लिया था। मल्लिका ने कभी भी मीडिया में अपनी शादी की बात को नहीं स्वीकारा। हांलाकि उनकी शादी की तस्वीरें इस बात की गवाही देती हैं।

सारा खान – अली मर्चेंट

सीरियल ‘बिदाई’ फेम एक्ट्रेस सारा खान(Sara Khan) ने साल 2010 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट(Ali Marchant) से रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 4’ में शादी की थी। दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन शादी के सिर्फ दो महीने बाद ही सारा ने अली से तलाक ले लिया था। आरोप ये भी लगे थे कि चैनल ने अली और सारा को शादी करने के लिए 5 लाख रुपये दिए थे लेकिन चैनल ने इस बात को नकार दिया था। बाद में अली ने सारा से शादी करने को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल कहा था। 

मनीषा कोइराला – सम्राट दहल

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक मनीषा कोइराला(Manisha Koirala) ने 38 साल की उम्र में नेपाली बिज़नेसमैन सम्राट दहल(Samrat Dahal) के साथ नेपाल में शादी की थी। लेकिन दोनों की शादी में जल्द ही अनबन की खबरें आने लगीं। शादी के एक साल बाद अंदर ही मनीषा और सम्राट का रिश्ता बिगड़ चुका था। दो साल बाद दोनों अलग हो गए। मनीषा कोइराला ने कैंसर से भी जंग जीती है।

Related Story