चोरी छिपे इन Stars ने की थी शादी, Stardom खोने के डर से नहीं किया खुलासा !

By Neetu June 12, 2020, 6:50 p.m. 1k

पूजा राजपूत – बॉलीवुड स्टार्स(Bollywood Stars) के बहुत कम राज़ ऐसे होते हैं जो दुनिया की नज़रों से छिप पाते हैं। सेलेब्रिटी(Celebrity) होने का खामियाजा इन्हें अपनी प्राइवेसी(Privacy) खोकर चुकाना पड़ता हैं। इनके लिंकअप से लेकर ब्रेकअप तक, सगाई-शादी से लेकर प्रेग्नेंसी और शादी में आई दरार तक फैंस की नज़रों से कुछ नहीं छिप पाता। लेकिन फिर भी कुछ ऐसे स्टार्स हैं जिन्होने अपनी शादी की खबर को बेहद स्मार्टिली छुपा कर रखा। एक दो हफ्ता या महीनों नहीं बल्कि सालों साल इन्होने अपने शादीशुदा होने की खबर कानों-कान किसी को नहीं होने दी।

मोनाली ठाकुर -

फेमस बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर(Monali Thakur) की सुरीली आवाज़ लोगों के दिलों के तार छेड़ जाती है। लेकिन इनदिनों मोनाली के एक खुलासे ने सभी को हैरान किया हुआ है। हाल ही में मोनाली ने खुलासा किया कि, वह शादीशुदा हैं। माईक रिक्टर(Maik Richter) जिन्हें हम सब मोनाली के बॉयफ्रैंड को तौर पर जानते हैं, वह असल में उनके पति हैं। दोनों ने 2017 में ही शादी कर ली थी, लेकिन इस खबर को तीन साल तक सभी से छुपाकर रखा। 

माइक स्विटज़रलैंड के रहने वाले हैं, और वहां एक रेस्ट्रॉ चलाते हैं। मोनाली और माइक ने अपनी शादी को लोगों से इसलिए छुपाकर रखा था क्योंकि उन्होने पारंपरिक तरीके से शादी नहीं की थी। हांलाकि तीन साल बाद मोनाली ने यह राज़ खुद ही खोल दिया है

दिव्या भारती –

दिव्या भारती(Divya Bharti) और साजिद खान(Sajid Khan) की शादी वैसे तो सिर्फ 11 महीने ही टिक पाई थी। शादी के सिर्फ 11 महीने बाद ही दिव्या की अकाल मृत्यु हो गई थी। साजिद और दिव्या ने भी अपनी शादी लंबे वक्त तक छिपा कर रखी थी, क्योंकि 18 वर्ष की उम्र में जब दिव्या ने धर्म बदलकर साजिद से शादी की तब उनका करियर शिखर पर था, वह अपनी शादी की खबर लीक करके उनके करियर को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे। साजिद और दिव्या की मुलाकात फिल्म ‘शोला और शबनम’ के सेट पर हुई थी। तब दिव्या सिर्फ 16 साल की थीं। 20 मई, 1992 को दोनों ने शादी कर ली थी।

सन्नी देओल –

सन्नी देओल(Sunny Deol) अपनी पर्सनल लाइफ को लाइम लाइट से दूर ही रखते हैं। सोशल इवेंट्स में कम जाना पसंद करते हैं। यही वजह है कि सन्नी अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज़ भी बेहद आसानी से छुपा ले गए थे। सन्नी ने पूजा(Pooja) के साथ 1984 में लंदन में शादी कर ली थी, लेकिन अपने करियर की बेहतरी के लिए यह बात किसी के सामने आने नहीं दी थी। इस दौरान उन्होने कई अभिनेत्रियों के साथ ऑफ-स्क्रीन इश्क भी लड़ाया। अमृता सिंह तो सन्नी से शादी करने के लिए भी बेकरार थीं। लेकिन जब अमृता की मां ने सन्न की जासूसी करवाई तब यह राज़ सामने आया कि वह पहले सी ही शादीशुदा है। उनकी पत्नि पूजा लंदन में रहती हैं, जिनसे मिलने सन्नी अक्सर लंदन जाया करते थे।

गोविंदा-

हीरो नंबर वन और पॉपुलर कॉमेडी एक्टर गोविंदा(Govinda) ने भी अपने करियर की शुरूआती दौर में ही शादी कर ली थी लेकिन पत्नी सुनीता आहूजा(Sunita Ahuja) और अपनी शादी की बात को उन्होने एक साल से ज्यादा वक्त तक लोगों और मीडिया से छुपाकर रखा था।

आमिर खान –

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान(Aamir Khan) अपनी जिंदगी के राज़ छुपाने में भी परफेक्ट हैं। बॉलीवुड में एन्ट्री करने से पहले ही आमिर ने 1986 में गर्लफ्रैंड रीना दत्ता(Reena Dutta) के साथ घर से भागकर शादी कर ली थी। दोनों की लव स्टोरी में धर्म आड़े आ रहा था। इसलिए उन्होने इस बात को सभी से छिपा कर रखा था। शादी के बाद रीमा स्कूल जाती रहीं थी, तो वहीं आमिर ‘कयामत से कयामत तक’ की शुटिंग कर रहे थे। लेकिन उनके इस राज़ को घरवालों ने पकड़ लिया। जिसके बाद रीना को आमिर के परिवार ने अपना लिया था।

देबिना बनर्जी –गुरमीत चौधरी –

टीवी और बॉलीवुड एक्टर गुरमीत चौधरी(Gurmeet Choudhary)ने भी अपनी शादी के राज़ को लगभग 5 साल तक सभी से छुपाकर रखा था। सभी को लगता है कि देबिना बनर्जी(Debina Bonnerjee) और गुरमीत ने साल 2011 में शादी की थी। लेकिन खुद गुरमीत ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होने देबिना बनर्जी के साथ साल 2006 में शादी कर ली थी। हांलाकि इस शादी को उन्होने परिवारवालों से भी छिपाकर रखा था।

Related Story