Bollywood के ये Stars हैं ‘अजीब आदतों’ के शिकार ! कुछ तो बहुत ही बुरी हैं !

By Neetu June 10, 2020, 9:02 p.m. 1k

पूजा राजपूत-बॉलीवुड स्टार्स हैं तो क्या हुआ, आम आदमी की तरह अजीब आदतों के शिकार के ये भी हो सकते हैं। शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक, करीना कपूर खान से लेकर सुष्मिता सेन और रानी मुखर्जी तक, बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जिनकी कुछ आदते हैं, बेहद अजीब। आज हम  आपको बॉलीवुड सितारों की कुछ ऐसी ही आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे अजीब तो हैं ही, साथ ही चाहकर भी वह अपनी इन आदतों से पीछा नहीं छुड़वा पाए हैं।

शाहरूख खान-

दुनियाभर के लोगों को आइसक्रीम खाना बेहद पसंद होता है। उन लोगों की भी कमी नहीं है, जो कड़ाके की सर्दी में भी आइसक्रीम खाने से परहेज़ नहीं करते हैं। लेकिन बॉलीवुड के ‘बादशाह खान’ शाहरूख खान शायद इकलौते ऐसे शख्स होंगे जिन्हें आइसक्रीम खाने से है सख्त ऐतराज़। 

और हां, शाहरूख को यह भी बिल्कुल पसंद नहीं कि कोई खाना खाते वक्त उनकी तस्वीरें खींचे। इसके अलावा शाहरूख खान वीडियो गेम्स और गैजेट्स के भी शौकिन हैं उन्होने अपने घर में पूरा एक फ्लोरल गेमिंग ज़ोन बनाया हुआ है, जहां वो अक्सर अपने दोस्तों के साथ कॉम्पटिशन करते हैं।

रानी मुखर्जी –

बहुत कम लोग जानते हैं कि रानी मुखर्जी को हैं सिगरेट पीने की बुरी आदत। रानी मुखर्जी चेन स्मोकर हैं। रानी की सुबह की शुरुआत ‘बेड टी’ की बजाए सिगरेट के कश के साथ होती है। रानी चाहकर भी अपनी इस आदत से पीछा नहीं छुड़वा पाई हैं।

सुष्मिता सेन –

बंगाली ब्यूटी सुष्मिता सेन के शौक और आदतें आम लोगों से बहुत अलग हैं। सुष्मिता को सांपों से बेहद प्यार है, रिपोर्ट्स की माने तो सुष्मिता ने अपने घर में एक अजगर तक पाला था। इसके अलावा सुष्मिता को सूरज के नीचे नहाना बेहद पसंद है। अपने इस शौक को पूरा करने के लिए उन्होने घर की छत पर ओपन रूफ बाथरूम तक बनवाया हुआ है। जिसमें लगे बाथटब में वह अक्सर सन-बाथ लेती हैं।

शाहिद कपूर –

हैंडसम हंक शाहिद कपूर हैं कॉफी के शौकिन। कॉफी की दुनिया भर में मिलने वाली हर किस्म को शाहिद चख चुके हैं। वह अक्सर अपने हाथ में मग या कॉफी फ्लास्क लिए स्पॉट होते हैं। शाहिद एक दिन में कम से कम 10 कप कॉफी पी लेते हैं।

करीना कपूर खान –

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरेस एक्ट्रेसेस में से एक करीना कपूर हैं बेहद बुरी आदत की शिकार। बेबो को नाखून चबाने के बुरी आदत है। करीना को नेल्स पर ब्राइट कलर की नेलपॉलिश लगाना बेहद पसंद है, लेकिन अफसोस की बात यह है कि वह अक्सर अपने खूबसूरत नेल्स को खुद ही चबा डालती हैं।

सनी लियोन

जी हां, अजीब आदतों वाले स्टार्स की इस लिस्ट में सुपर हॉट सनी लियोन का नाम भी शामिल है। सनी को है अपने पैर बार-बार धोते रहते ही अजीब आदत। सनी शुटिंग कर रही हों, या फिर घर पर हों, हर 15 मिनट में वह अपने पैर ज़रुर धोती हैं। फिर चाहे उनकी इस आदत की वजह से बाकि लोगों को कितना ही इंतज़ार क्यों ना करने पड़े।

विद्या बालन-

आज के जमाने किसी शख्स के पास फोन ना हो, ऐसा सोचना भी उसके लिए किसी सजा से कम नहीं है। लेकिन बिंदास एक्ट्रेस विद्या बालन मोबाइल फोन को अपने साथ रखना ही सबसे बड़ी सज़ा मानती हैं। विद्या बालन को फोन यूज़ करना ज्यादा पसंद नहीं है। वह कई घंटो तक अपना फोन चैक भी नहीं करती हैं। और यही वजह है कि अक्सर उनके कई इम्पोर्टेंट कॉल्स और मैसेजेस मिस हो जाते हैं।

जॉन अब्राहम-

एक्शन स्टार और मैचो मैन जॉन अब्राहम को भी है एक बेहत अजीब आदत। जॉन अब्राहम भले ही डांस फ्लोर अपने पैर अच्छे से ना हिला पाते हों, लेकिन जॉन को लगातार पैर हिलाने की बुरी आदत है। कई बार टोकने के बावजूद वो अपनी इस आदत को छोड़ नहीं पाए हैं।

Related Story