बॉलीवुड की आज की 10 बड़ी खबरें क्या है, यहां पढ़िए

By Neetu May 16, 2020, 1:15 p.m. 1k

1-थलाइवी में कंगना के साथ नजर आएंगी भाग्यश्री, निभाएंगी अहम किरदार 

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी में जल्द ही एकट्रैस भाग्यश्री भी जुड़ेंगी। फिल्म में भाग्यश्री का अहम रोल होगा। एक इंटरव्यू में बात करते हुए खुद भाग्यश्री ने थलाइवी से जुड़ने की खबर को कन्फर्म किया। भाग्यश्री ने बताया कि फिल्म में थलाइवी की जिंदगी में अहम मोड़ लाने का काम करेंगी। 

आपको बता दें फिल्म में कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता के किरदार में नजर आएंगी।

2- माधुरी दीक्षित ने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, रिलीज किया अपने नए सॉन्ग का टीजर

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल ने फ्राइडे को अपना 53वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर माधुरी ने अपने फैंस के लिए अपकमिंग गाने का एक छोटा सा टीजर भी रिलीज किया। गाने का नाम है कैंडल।

 इस सॉन्ग में माधुरी के क्लोज़अप शॉट्स ही दिख रहा है। कोरोना काल में इस गाने के जरिए माधुरी हर किसी को हौसला दे रही हैं। खास बात ये है कि इस गाने को माधुरी ने अपनी आवाज दी है।

3- रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के मेंबर की मौत पर शाहरुख खान ने जताया शोक ! सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

साल 2020 बॉलीवुड जगत के लिए सबसे बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक फिल्मी हस्तियों का जाना जारी है। अब एक और बुरी खबर सामने आई है ।शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के मेंबर अभिजीत अब हमारे बीच नहीं रहे। अभिजीत शाहरुख के साथ उस दौर से जुड़े हुए थे जब रेड चिलीज का नाम ड्रीम्स अनलिमिटेड हुआ करता था। सोशल मीडिया पर लंबा और इमोशनल पोस्ट लिखकर शाहरुख ने शोक व्यक्त किया ।

4- पूरे लॉकडाउन पनवेल वाले फार्म हाउस में ही रहेंगे सलमान खान !

हाल ही में खबरें आई थी कि बॉलीवुड के सुल्तान सलमान पनवेल वाले फार्म हाउस से मुंबई अपने घर चले गए हैं ।फिर खबरें आई थी अभी कुछ और दिन सलमान फार्महाउस पर ही रुकेंगे ,लेकिन अब सलमान से जुड़ी एक खास सोर्स की मानें तो सलमान ने पूरे लॉक डाउन अपने इसी फार्महाउस पर रहने का मन बना लिया है। लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए और सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए सलमान यहीं पर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।

5- देश में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस पर अनिल कपूर ने दी सलाह, लेनी चाहिए अमेरिका से सीख

देश भर में कोरोना पैर पसार चुका है। अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने भी अपनी राय रखी है। अनिल कपूर ने कहा भारत को अमेरिका ,इटली और चाइना जैसे देश से सीखना चाहिए और अपनी इकॉनमी का ध्यान रखना चाहिए। जैसे इन देशों ने अपनी इकॉनमी के साधनों को खोल दिया है, वैसे ही भारत को भी इन देशों से सीखना चाहिए ।

6-लॉक डाउन के बीच शाहरुख खान ने पढ़ाया पॉजिटिव रहने का लेसन, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट 

बॉलीवुड के बादशाह लॉक डाउन में अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसी बीच शाहरुख ने सभी को पॉजिटिव रहने का मैसेज दिया है। 

सोशल मीडिया पर शाहरुख ने अपनी फोटो शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में सभी से पॉजिटिव रहने ,किसी भी चीज के पीछे भागना छोड़ देने, खुश रहने और शांत रहने का मैसेज दिया गया है ।

7-विकी कौशल मना रहे हैं आज अपना 32वां जन्मदिन ,परिवार के साथ बिता रहे हैं वक्त 

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर विकी कौशल आज अपने परिवार के साथ अपना 32 वां जन्मदिन मना रहे हैं ।ये जन्मदिन विकी के लिए काफी खास है और वो इसलिए क्योंकि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि वह अपने बर्थडे पर घर होंगे। लॉक डाउन ना होता तो इस वक्त विकी किसी ना किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे होते। विकी को शुभकामनाएं मिल रही हैं।

8-रवीना टंडन के फैक्टस पर रणदीप हुड्डा ने उठाए सवाल ,रवीना को किया करेक्ट 

हाल ही में रवीना टंडन ने अपने फैंस को मुंबई में एक लेपर्ड होने की जानकारी दी थी ,लेकिन बहुत जल्द उनकी गलतफहमी को बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने सही किया और बताया

 कि उन्होंने जो वीडियो शेयर की है वह मुंबई की नहीं बल्कि हैदराबाद की है ।

9-रितिक रोशन ने रखा 23 घंटे का फास्ट ,शेयर किया लॉक डाउन लुक

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन लॉक डाउन में भी अपने आपको फिट रखने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में रितिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की जिसके जरिए उन्होंने फैंस को बताया कि वह पिछले 23 घंटे से भूखे हैं, उन्होंने कुछ नहीं खाया। दूसरे फोटो में ऋतिक ने अपना लॉक डाउन लुक शेयर किया। 

10- ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही फिल्मों को लेकर कबीर खान का बयान !

फेमस फिल्म मेकर कबीर खान ने भी फिल्मों के डिजिटल रिलीज पर अपनी राय रखी है। हाल ही में एक लाइव चैट में कबीर खान से सवाल हुआ तो उन्होंने कहा लॉक डाउन के बाद फिर सब ठीक होगा। मैं खुद अपनी फ़िल्में बिग स्क्रीन पर ही देखना पसंद करता हूं। एक बार लॉक डाउन खुलेगा तो फिर से ऑडियंस थिएटर जाने लगेगी। आपको बता दें हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कबीर खान की 83 को भी रिलीज करने के लिए अप्रोच किया था हालांकि कबीर खान ने इस से साफ मना कर दिया था।

Related Story