बॉलीवुड की आज की 10 बड़ी खबरें क्या हैं ? यहां पढ़िए

By Neetu June 24, 2020, 7:58 p.m. 1k

1- सुशांत सिंह राजपूत पर बनने वाली दूसरी फिल्म का ऐलान  ! फिल्म का नाम होगा सुशांत !

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं है लेकिन अपनी आत्महत्या के पीछे वो कई अनसुलझे सवाल छोड़ गए हैं। इसी को लेकर फिल्म मेकर सनोज मिश्रा एक फिल्म बनाने की तैयारियां कर रहे हैं। फिल्म का नाम सुशांत होगा । फिल्म में सुशांत की आत्महत्या से जुड़े पहलुओं को दिखाया जाएगा। आपको बता दें इससे पहले संदीप सिंह भी सुशांत को ट्रिब्यूट देने के लिए एक फिल्म का ऐलान कर चुके हैं। वहीं एक और फिल्म सुसाइड और मर्डर का ऐलान हो चुका है। 

2- सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी से बांद्रा पुलिस ने तीसरी बार की पूछताछ !

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है। इसी बीच सिद्धार्थ पिठानी को एक बार फिर बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया। ये तीसरी बार है जब सिद्धार्थ से पुलिस ने पूछताछ की है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई ठोस सुबूत नहीं लगा।

3- सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए शेखर सुमन आए आगे, जस्टिस फॉर सुशांत फोरम की शुरुआत की 

एक्टर शेखर सुमन इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। शेखर सुमन ने सुशांत की आत्महत्या मामले को लेकर अब एक नई पहल की है। शेखर ने जस्टिस फॉर सुशांत फोरम नाम से एक नई शुरुआत की है जिसके तहत उन्होंने सभी से अपील की है कि वो इस फोरम से जुड़े और सरकार पर इस केस को लेकर सीबीआई जांच का दबाव बनाएं।

4-सीमा पर तैनात सिपाही का गाना सुनकर भावुक हुई रवीना टंडन !

चीन और भारत के बीच विवाद के बाद शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है। इसी बीच सीमा पर तैनात एक सिपाही का गाना गाता हुआ वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को रवीना टंडन ने शेयर करते हुए लिखा कि ये गाना सुनकर मेरी आंखों से आंसू आ गए और गला भर आया।

5- सदी के महानायक ने शेयर किया मास्क का हिंदी अनुवाद ! सोशल मीडिया पर फैंस ने की तारीफ 

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहते हैं। हाल ही में बिग बी ने मास्क का हिंदी अनुवाद किया। बिग बी ने लिखा - काफी मेहनत के बाद आखिरकार मुझे इसका हिंदी अनुवाद मिल ही गया। बिग बी के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर पूछ रहे हैं कि ये बोला कैसे जाएगा। इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा- क्या ये केबीसी में पूछा जाएगा ?

6- राजामौली की आरआरआर में राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाएंगे अजय देवगन !

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम किरदार में होंगे। अजय देवगन के किरदार से जुड़ी डिटेल सामने आई हैं। आपको बता दे अजय देवगन जूनियर एनटीआर के गुरु और एक राष्ट्रवादी के किरदार में नजर आएंगे।

7- नेपोटिज्म पर आलोचना का शिकार हो रही आलिया भट्ट के बचाव में आई उनकी मां सोनी राजदान

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा जोरशोर से उठा रहा है। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट समेत तमाम सितारे आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। अब अपनी बेटी आलिया के बचाव में सोनी राजदान उतरी हैं। सोनी राजदान ने कहा बहुत सारे ऐसे सितारे हैं जो बाहर से आए हैं कल को उनके बच्चे इंडस्ट्री में पैर जमाना चाहेंगे तो उनके लिए आप क्या कहेंगे।

8- अभय देओल ने एक बार फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना, कहा जगाने के लिए किसी को जान गवानी पड़ी 

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल भले ही लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर थे लेकिन अब एक बार वो एकाएक सुर्खियों में आ गए हैं।अभय देओल ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर कहा कि सभी को जागने की जरूरत है। इसका कोई फायदा नहीं कि कोई चला जाए और उसके बाद जागे।

9- इरफान खान के बेटे बाबिल ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, सभी को दिया एक सोशल मैसेज !

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल ने सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद उनको याद किया, उन्हें श्रद्धांजलि दी और सभी के लिए एक मैसेज शेयर किया। बाबिल ने कहा कि सबको इस वक्त जागने की जरूरत है लेकिन उसके पीछे वजह सुशांत सिंह राजपूत को ना बनाया जाए।

10- म्यूजिक इंडस्ट्री में भी फेवरेटिज्म को लेकर बवाल जारी, मोनाली ठाकुर ने भी दिया बयान

सोनू निगम के एक वीडियो ने म्यूजिक इंडस्ट्री में भी तहलका मचा दिया है और कई काले सच बाहर ला दिया है। अदनान सामी ने भी सोनू निगम का साथ दिया और अब सिंगर मोनाली ठाकुर ने भी अपने साथ जुड़े एक्सपीरियंस को एक इंटरव्यू में शेयर किया। मोनाली ने बताया कि उन्होंने भी अपने करियर में फेवरेटिज्म को फेस किया है जिस वजह से उन्हें कई गाने नहीं मिल पाए।

Related Story