Bollywood की 10 बड़ी खबरें क्या हैं, यहां पढ़िए

By Neetu June 10, 2020, 9:28 p.m. 1k

1- अगस्त 2020 में हो सकते हैं ब्रह्मास्त्र की पहली झलक के दीदार !

अगर आप भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की सिजलिंग केमिस्ट्री को देखने का इंतजार कर रहे हैं तो फिर आपको थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि माना जा रहा है ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट अगले साल तक के लिए टल सकती है। हालांकि खुशखबरी ये है कि अगस्त में फिल्म की पहली झलक सामने आ जाएगी। सोर्सेस की मानें तो अयान मुखर्जी अगस्त के महीने में फिल्म से आलिया और रणबीर का फर्स्ट लुक रिलीज करने की सोच रहे हैं। बता दे फिलहाल फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क चल रहा।

2- इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर हो सकता है सलमान और अक्षय की बड़ी फिल्मों का बड़ा क्लैश !

ईद के मौके पर सलमान खान की राधे और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम रिलीज होनी थी, लेकिन लॉक डाउन की वजह से दोनों फिल्मों की रिलीज डेट टल गई। अब माना जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस का ये बड़ा क्लैश दिवाली के मौके पर हो सकता है।दरअसल, अक्षय स्टारर पृथ्वीराज के दीवाली पर रिलीज होने का ऐलान पहले ही हो चुका है जबकि खबरें आ रही है कि सलमान भी राधे को दिवाली के मौके पर रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो ये अक्षय और सलमान की फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर होगी। 

3- गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया के साथ नजर आ सकते हैं अजय देवगन और इमरान हाशमी !

संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का शूट जल्द ही शुरू होने वाला है। इसी बीच खबरें आ रही है कि आलिया के साथ फिल्म में अजय देवगन और इमरान हाशमी भी नजर आ सकते हैं। अजय देवगन के किरदार का नाम होगा करीम लाला जो कि एक गैंगस्टर होगा ,जबकि इमरान हाशमी के किरदार के बारे में अभी तक तस्वीर साफ नहीं हो पाई है।इस खबर को लेकर ऑफिशल ऐलान होना बाकी है। 

4- अब प्रवासी मजदूरों को फ्लाइट से भेजेंगे सदी के महानायक 

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए एक बार फिर से हाथ आगे बढ़ाएं हैं। इस बार बिग बी प्रवासी मजदूरों को फ्लाइट से उनके घर भेजेंगे। 180 पैसेंजर वाली 3 चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए प्रवासी मजदूर घर जाएंगे, जिनमें से पहली फ्लाइट 10 जून यानी आज उड़ान भरने की खबर है। टिकट का खर्चा बिग बी खुद उठाएंगे।इससे पहले बिग बी ने 10 बसों के जरिए प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजा था।

5- डेली वेजेस वर्कर्स की मदद के लिए आगे आईं कैटरीना कैफ, संस्था के साथ मिलाया हाथ 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी लॉक डाउन की मार झेल रहे दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई हैं। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े डेली वेजेस वर्कर्स की मदद के लिए कैटरीना कैफ की कंपनी Kay By Katrina ने De' Haat फाउंडेशन से हाथ मिलाया है। कैटरीना ने कहा हर एक छोटी मदद बड़े योगदान में अहम साबित होती है।

6- सोनू सूद ने भरी नई उड़ान ,असम के 180 मजदूरों को पहुंचाया घर 

सोनू सूद लगातार पिछले कई दिनों से प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे हैं। अब तक लगभग 20,000 मजदूरों को सोनू सूद उनके घर भिजवा चुके हैं। हाल ही में सोनू सूद ने 180 मजदूरों को असम के सिलचर फ्लाइट से पहुंचाया। ये सभी मजदूर पुणे में फंसे थे। बता दें इससे पहले भी सोनू सूद फ्लाइट, बस और ट्रेन के जरिए मजदूरों को भिजवाने का काम कर रहे हैं।

7- लॉक डाउन के बीच पुलकित सम्राट के हाथ में आई कई फिल्में !

लॉक डाउन के बाद पुलकित सम्राट सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने जा रही फिल्म बुलबुल मैरिज हॉल में नजर आएंगे।इसके साथ ही पुलकित सम्राट को एक प्रोडक्शन हाउस ने अपनी दो फिल्मों के लिए साइन कर लिया है।खबरें हैं इनमें से एक फिल्म होगी सुस्वागतम खुशामदीद जिसकी शूटिंग जल्द ही दिल्ली और लखनऊ में शुरू होगी।ये फिल्म प्यार और एकता का संदेश देगी। बता दें फिल्म को धीरज कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं।

8- लॉकडाउन के बीच रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा के साथ बाइक राइड पर निकली श्रद्धा कपूर !

अनलॉक फेज़ वन में रियायत मिलने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा के साथ बाइक राइड पर निकली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें श्रद्धा सर पर कैप लगाए और मास्क लगाए रोहन श्रेष्ठा के पीछे बैठी नजर आ रही हैं।

9- चाइल्ड एब्यूज के खिलाफ प्रियंका चोपड़ा ने उठाई आवाज, सभी से की इसके खिलाफ लड़ने की अपील 

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल कॉज़ के लिए अक्सर काम करती हुई नजर आती हैं। अब प्रियंका चोपड़ा ने चाइल्ड एब्यूज के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है। एक ट्वीट कर प्रियंका चोपड़ा ने सभी से अपील की है कि वो ऐसे किसी भी मामले को देखें तो चुप ना रहे बल्कि इसकी रिपोर्ट करें।

10- एक्स मैनेजर दिशा की मौत पर सुशांत सिंह राजपूत ने जाहिर किया शोक 

हाल ही में खबर आई कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दीशा ने की मौत हो गई है। इसी को लेकर बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है। सुशांत सिंह राजपूत के साथ-साथ वरुण शर्मा ने भी शोक जाहिर किया। बता दें सुशांत से पहले दिशा भारती और वरुण शर्मा जैसे स्टार्स की मैनेजर रह चुकी हैं।

Related Story