आज बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें क्या हैं ? यहां पढ़िए

By Neetu June 26, 2020, 11:12 a.m. 1k

1- MAMI फिल्म फेस्टिवल बोर्ड में अपने पद से करण जौहर ने की इस्तीफे की पेशकश, बढ़ते बवाल को देखते हुए लिया फैसला !

इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा जोर शोर से उठ रहा है। लिहाजा करण जौहर समेत तमाम सितारों को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच करण जौहर ने MAMI फिल्म फेस्टिवल बोर्ड में अपने पद से इस्तीफे की पेशकश की है। खबरें है बोर्ड की चेयर पर्सन दीपिका पादुकोण ने उन्हें खूब समझाने की कोशिश की लेकिन करण अपने फैसले पर अड़े रहे।

2- आमिर खान के निर्देशन में काम कर अपने करियर की नैया पार लगाना चाहते हैं अभिषेक बच्चन !

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने आमिर खान के साथ धूम 3 में काम किया था। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। इसी एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा  कि वह एक बार फिर से आमिर के साथ काम करना चाहते हैं। अभिषेक ने लिखा मैं चाहता हूं आमिर खान मेरी किसी फिल्म को डायरेक्ट करें।

3- एक बार फिर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को भेजा उनके घर, बांद्रा स्टेशन पर आए नजर 

बॉलिवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने नजर आए। एक बार फिर गुरुवार रात सोनू सूद को बांद्रा स्टेशन पर देखा गया। सोनू सूद ने यहां से प्रवासी मजदूरों को ट्रेन में बैठा कर बिहार के लिए रवाना किया।

4- 'ब्रीद : इनटू द शैडो' से आउट हुआ अमित साध का लुक, टीज़र में दिख रहा है जबरदस्त अंदाज !

हाल ही में वेब सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडो' से अभिषेक बच्चन का लुक आउट हुआ था और अब मेकर्स ने इंस्पेक्टर कबीर सावंत का किरदार निभा रहे अमित साध का लुक भी एक टीज़र के जरिए आउट कर दिया है।आपको बता दें वेब सीरीज का ट्रेलर 1 जुलाई को आएगा। इस वेब सीरीज से अभिषेक बच्चन डिजिटल वर्ल्ड  में डेब्यू कर रहे हैं।

5- सुशांत के पिता का बयान, अंतिम संस्कार में सिर्फ कृति सेनन ने आकर मुलाकात की

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। मुंबई में ही उनका अंतिम संस्कार किया गया था, जिसमें तमाम सितारे शामिल हुए थे। हाल ही में सुशांत के पिता ने एक इंटरव्यू में बताया कि भले ही अंतिम संस्कार में तमाम सितारे आए थे लेकिन उनके पास मुलाकात करने के लिए सिर्फ कृति आई थी।

6- 2021 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत ! पिता को रिया चक्रवर्ती के बारे में जानकारी नहीं थी !

एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने यह भी बताया कि सुशांत की शादी की तैयारियां चल रही थी। 2021 में उनकी शादी होनी थी। पिता के के सिंह ने बताया कि वो रिया चक्रवर्ती के बारे में नहीं जानते थे। अंकिता से उन्होंने कई बार मुलाकात की थी।

7- मोनी रॉय को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद ! शेयर की पुरानी यादें 

सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही मोनी रॉय ने भी टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद इंडस्ट्री में कदम रखा था। मोनी सुशांत की काफी अच्छी दोस्त थी। मोनी ने सुशांत के साथ बिताए गए पलों को सोशल मीडिया पर याद किया। मोदी ने सुशांत के साथ कई तस्वीरें शेयर की।

8- क्या सुशांत के इंस्टाग्राम पर हो रही है हलचल ? रूपा गांगुली ने दिए संकेत !

बीजेपी नेता रूपा गांगुली लगातार सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। अब एक वीडियो शेयर कर रूपा गांगुली ने सुशांत के इंस्टाग्राम पर हलचल होने की बात कही है। उन्होंने कहा जल्द ही इस केस को सीबीआई को सौंप देना चाहिए वरना बहुत देर हो जाएगी। सारे सबूत मिटा दिए जाएंगे।

9- शेखर सुमन ने किया खुलासा ! बॉलीवुड में ऐसा गैंग है जो टैलेंट को उभरने नहीं देता !

शेखर सुमन ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत केस में एक फोरम की शुरुआत की है ताकि सीबीआई जांच की मांग का दबाव सरकार पर बनाए जा सके। इसी बीच शेखर सुमन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा खुलासा किया और बताया कि बॉलीवुड में ऐसा गैंग काम करता है जो उभरते हुए टैलेंट को दबाने का काम करता है।

10- लॉकडाउन के बीच 35 वां जन्मदिन मना रहे हैं बॉलीवुड के इशकजादे अर्जुन कपूर 

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। लॉकडाउन के बीच अर्जुन कपूर को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। आपको बता दें बॉलीवुड में अर्जुन ने फिल्म इशकजादे से डेब्यू किया था।

Related Story