आज बॉलीवुड की 10 खबरें क्या हैं, यहां पढ़िए

By Neetu July 1, 2020, 11:47 a.m. 1k

1- सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आई नेगेटिव !

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो गया था कि उनकी मौत फांसी की वजह से दम घुटने से हुई है और अब सुशांत की विसरा रिपोर्ट ने भी इसी ओर इशारा किया है सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है, जिससे ये साबित होता है कि उनके खाने में किसी भी तरह का जहरीला पदार्थ नहीं मिलाया गया था। बता दे सोशल मीडिया पर लगातार ये आवाज उठ रही है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या की गई।

2- ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ प्रियंका चोपड़ा ने साइन की मल्टी डॉलर फर्स्ट लुक सेलिब्रेशन डील !

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेजॉन प्राइम के साथ 2 साल तक के लिए एक डील साइन की है। इस डील के लिए प्रियंका ने मल्टी डॉलर चार्ज किए हैं। इस बात की जानकारी प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी और बताया कि वो ऐमेज़ॉन के साथ काम करके काफी खुश हैं। प्रियंका ने कहा कि वो किसी भी भाषा में काम कर सकती हैं, चाहे हिंदी हो या इंग्लिश या कोई और भाषा।

3- अब ऑस्कर के लिए वोटिंग करेंगे आलिया और रितिक ! मोशन पिक्चर्स की तरफ से मिला न्योता !

बॉलीवुड ऐक्टर रितिक रोशन और आलिया भट्ट के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस की तरफ से इन दोनों सितारों को ये ऑर्गेनाइजेशन जॉइन करने का न्योता मिला है। ये वही संस्था है जो हर साल और ऑस्कर अनाउंस करती है। अगर रितिक और आलिया इस इनविटेशन के लिए हां कहते हैं तो फिर उसमें उनको वोट करने के लिए अधिकार मिल जाएंगे।

4- होल्ड हुई तान्हाजी डायरेक्टर के साथ कार्तिक आर्यन की एक्शन फिल्म ! जानिए क्या है वजह  !

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। हाल ही में खबरें थी कि कार्तिक आर्यन फिल्म तान्हाजी बनाने वाली वाले डायरेक्टर ओम राउत के साथ एक एक्शन फिल्म में नजर आएंगे। हालांकि अब खबर ये है कि फिल्म को होल्ड पर कर दिया गया है। दरअसल फिल्म की शूटिंग देश और विदेश में होनी है लेकिन कोरोना की वजह से फिलहाल फिल्म को होल्ड पर कर दिया गया।

5- लॉकडाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्री को हुआ लगभग 4500 करोड रुपए का घाटा !

पिछले 3 महीने से लॉक डाउन के कारण सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स पर ताला लगा हुआ है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इसी के कारण पूरी फिल्म इंडस्ट्री को लगभग 4500 करोड रुपए का घाटा हुआ है।इस बात की जानकारी आईनॉक्स के अधिकारियों ने दी है। साथ ही यह भी बताया गया है कि अगस्त से थिएटर खुल सकते हैं और थियेटर में रिलीज होने वाली पहली फिल्म बागी 3 हो सकती है।

6- आंध्र प्रदेश में एक महिला के साथ हुई मारपीट को लेकर सोशल मीडिया पर फूटा बॉलीवुड सितारों का गुस्सा,कार्रवाई की मांग की !

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो आंध्र प्रदेश का बताया जा रहा है, जिसमें एक आदमी एक महिला को लोहे की रॉड से पीट रहा है। इस मारपीट के पीछे का कारण बताया जा रहा है कि महिला ने इससे आदमी को मास्क पहनने के लिए बोला था। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद नेहा धूपिया, आथिया शेट्टी, रिचा चड्ढा समेत तमाम सितारों ने सख्त कार्रवाई की मांग की है।

7- लंबे वक्त बाद घर से बाहर निकली सारा अली खान ने पैपराजी से पूछा हाल चाल ! बोली - सब सुरक्षित है ना ?

हाल ही में सारा अली खान को फिल्ममेकर आनंद एल राय के ऑफिस के बाहर देखा गया। अपने चिर परिचित अंदाज में सारा अली खान पैपराजी का हाल-चाल लेती हुई नजर आई।सारा ने पूछा कैसे हो सब ? सेफ हो ना ? बता दे आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी।

8- खुद को ट्विटर पर ट्रेंड करता देख कार्तिक ने किया ट्वीट, लिखा - कार्तिक आर्यन ट्रेंडिंग देख कर मजा बहुत आता है !

हाल ही में ट्विटर पर कार्तिक आर्यन ट्रेंड कर रहे थे। हालांकि कार्तिक किस वजह से ट्रेंड कर रहे थे, ये तो साफ नहीं हुआ लेकिन जैसे ही कार्तिक को पता लगा कि वो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं, कार्तिक ने एक ट्वीट किया और लिखा- कार्तिक आर्यन ट्रेंडिंग देख कर मजा बहुत आता है।

आपको बता दें प्रधानमंत्री मोदी के संदेश से पहले मजाकिया अंदाज में कार्तिक ने एक फोटो शेयर की थी इसी फोटो के आधार पर हो सकता है कार्तिक ट्रेंड कर रहे हो।

9- ये 10 फिल्में और वेब सीरीज फ्री वेबसाइट पर देखना पड़ सकता है भारी ! मंडराया साइबर फ्रॉड का खतरा !

देशभर में ऐसी कई साइट्स है जो आपको घर बैठे फ्री में लेटेस्ट फिल्मी उपलब्ध कराती हैझ, लेकिन आपको बता दें इनसे फ्रॉड का खतरा भी बढ़ जाता है।महाराष्ट्र साइबर डिपार्टमेंट ने 10 फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट जारी की है जिनमें मरदानी 2,गली बॉय, दिल्ली क्राइम ,बाहुबली शामिल हैं। अगर इन फिल्मों को आप फ्री वेबसाइट पर देखते हैं तो आपके लिए साइबर फ्रॉड का खतरा और ज्यादा बढ़ने की उम्मीद है।

10- बेटी इरा के वर्क आउट स्टेशन के दौरान बीच में आए आमिर खान ! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो !

लॉक डाउन की वजह से बंद है लिहाजा बॉलीवुड सितारे घर पर रहकर ही एक्सरसाइज कर रहे हैं। हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा इंस्टाग्राम लाइव के दौरान फेमस ट्रेनर डेविड पॉजनिक के साथ एक्सरसाइज करती हुई नजर आई थी,तभी आमिर खान बीच में आ गए।आमिर खान ने ट्रेनर को हाय बोला तो ट्रेन में उनसे भी एक्सरसाइज करने के लिए कहा।आमिर ने कहा वो बाद में करेंगे। आपको बता दें डेविड वही ट्रेनर है जिन्होंने आमिर को धूम-3 और पीके जैसी फिल्मों में ट्रेनिंग दी है। सोशल मीडिया पर ये मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।

Related Story