बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं, यहां देखिए।

By Neetu June 5, 2020, 1:37 p.m. 1k

1- फोर्ब्स की लिस्ट में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने मारी बाजी, 48.5 मिलियन डॉलर कमाकर 52वीं पोजीशन हासिल की

                                                                          Akshay Kumar

फोर्ब्स ने अपनी 2020 की एंटरटेनर ऑफ द ईयर की लिस्ट जारी कर दी है  आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में सिर्फ एक इंडियन सेलिब्रिटी का नाम है और वो है अक्षय कुमार। अक्षय कुमार की सालाना इनकम 48.5 मिलियन डॉलर है। इस लिस्ट में अक्षय को 52वीं पोजीशन मिली है। इसी के साथ अक्षय ने कमाई के मामले में सलमान शाहरुख को भी पीछे छोड़ दिया है।

2- सतीश कौशिक की फिल्म को  प्रेजेंट करते नजर आएंगे सलमान खान ! दमदार कविता के जरिए देंगे संदेश

                                                Satish Kaushik And Salman Khan

एक्टर डायरेक्टर सतीश कौशिक जल्द ही एक फिल्म कागज बनाने जा रहे हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म को दर्शकों के लिए सलमान खान प्रेजेंट करेंगे। साथ ही एक दमदार पोयम को सलमान की आवाज में फिल्म की शुरुआत और अंत में सुनाया जाएगा। इस कविता को असीम अहमद अब्बासी ने लिखा है। ये कविता एक दमदार संदेश जनता तक पहुंचाएगी।

3- अपने पोस्ट पर कार्तिक को कैप्शन का मतलब समझ आती नजर आईं दीपिका पादुकोण !

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी एक पुरानी वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें वो कान फेस्टिवल के दौरान मेकअप रूम में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ दीपिका ने लिखा- green room Shenanigans. कार्तिक आर्यन को दीपिका का ये कैप्शन समझ नहीं आया तो उन्होंने इसका मतलब पूछा, जिसके बाद दीपिका पूरे कैप्शन की डिटेल्स कार्तिक को समझाती नज़र आई। दीपिका और कार्तिक का ये बॉन्ड सोशल मीडिया पर काफी अटेंशन पा रहा है।

4- थलाइवी के लिए कंगना रनौत ने चार्ज की 25 करोड की फीस ! 

                                                               Kangana Ranaut

कंगना रनौत बॉलीवुड की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस मानी जाती है और एक बार फिर कंगना ने ये साबित कर दिया है। कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के लिए 25 करोड़ की भारी भरकम फीस चार्ज की है। इसके पीछे उन्होंने कारण ये बताया कि फिल्म दो भाषाओं में रिलीज होगी।

5- भतीजी द्वारा लगाए गए आरोपों पर नवाजुद्दीन ने साधी चुप्पी, कहा 'नो कमेंट्स'

                                                         Nawajuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव चल रहे हैं। हाल ही में भतीजी द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर नवाज से सवाल हुआ तो नवाज ने कोई भी जवाब देने से इंकार कर दिया और कहा 'नो कमेंट' बतादे नवाज की भतीजी ने नवाज के भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

6- सलमान और कैटरीना स्टारर भारत की रिलीज को पूरा हुआ 1 साल, फैंस को आई जबरदस्त केमिस्ट्री की याद

                                                 Salman Khan And Katrina Kaif In Bharat

सलमान और कैटरीना स्टारर फिल्म भारत को रिलीज़ हुए 1 साल पूरा हो गया है। 5 जून 2019 को फिल्म रिलीज हुई थी ।फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की थी। फिल्म की कहानी के साथ-साथ गानों को भी खूब पसंद किया गया था।सुनील ग्रोवर भी फिल्म में अहम किरदार में नजर आए थे।

7- राज़ी की सफलता के पीछे कंगना ने बताया उनकी फिल्म क्वीन का हाथ !

                                                Kangana Ranaut And Alia Bhatt

हाल ही में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि आलिया भट्ट की राजी की सफलता के पीछे उनकी फिल्म क्वीन का हाथ था और वो ऐसे की क्वीन हिंदी सिनेमा में एक बेंच मार्क साबित हुई। क्वीन ने सिनेमा और सिने प्रेमियों की सोच को बदला। यही वजह है कि राज़ी जैसी फिल्में हिट हुई।

8- 'ब्लैक लाइव्स मैटर' प्रोटेस्ट पर एक्टर अभय देओल का बयान ! प्रवासी मजदूरों पर भी सभी को ध्यान देना चाहिए !

                                                                           Abhay Deol

हाल ही में अमेरिका में हुई अश्वेत जॉर्ज की मौत को लेकर चारों तरफ बवाल मचा हुआ है। बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया पर प्रोटेस्ट कर रहे हैं। इसी को लेकर देव डी फेम एक्टर अभय देओल ने अपनी बात बेबाकी से रखी और कहा कि देश में प्रवासी मजदूरों के हालातों पर भी सभी को ध्यान देना चाहिए।

9- कोरोना से लड़ने के लिए जागरूक करती नजर आई भूमि पेडनेकर, साफ सफाई पर ध्यान देने की बात कही 

                                                                 Bhumi Pednekar

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों सोशल कॉज के लिए काफी आगे आ रही हैं। विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर पेड़ लगाने के आह्वान के बाद अब भूमि ने कोरोना से लड़ने की सभी को हिदायत दी है। साथ ही सभी जरूरी सावधानी बरतने की भी अपील की है।

10- सुष्मिता ने शेयर किया वेब सीरीज आर्या के सेट का एक वीडियो, मस्ती करती हुई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन जल्द ही वह वेब सीरीज आर्या के जरिए कमबैक करने जा रही हैं। हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग सेट का एक पुराना वीडियो शेयर किया जिसमें वो काफी मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ सुष्मिता ने लिखा जल्द ही आर्या आ रही है

Related Story